देहरादून- बेरोजगारों पर मेहरबान हुई त्रिवेन्द्र सरकार, इस विभाग में निकली बंपर भर्ती

देहरादून- उत्तराखंड सचिवालय और उत्तराखंड लेखा सेवा आयोग में समीक्षा अधिकारी लेखा के 19 पदों पर भर्ती प्रक्रिया शुरू हो गई। आगामी 6 मार्च से आवेदन लिए जाएंगे और 25 मार्च आवेदन की आखिरी तारीख है। इस भर्ती में समीक्षा अधिकारी लेखा के 8 पद सहायक समीक्षा अधिकारी लेखा के 6 पद आयोग में समीक्षा
 | 
देहरादून-  बेरोजगारों पर मेहरबान हुई त्रिवेन्द्र सरकार, इस विभाग में निकली बंपर भर्ती

देहरादून- उत्तराखंड सचिवालय और उत्तराखंड लेखा सेवा आयोग में समीक्षा अधिकारी लेखा के 19 पदों पर भर्ती प्रक्रिया शुरू हो गई। आगामी 6 मार्च से आवेदन लिए जाएंगे और 25 मार्च आवेदन की आखिरी तारीख है। इस भर्ती में समीक्षा अधिकारी लेखा के 8 पद सहायक समीक्षा अधिकारी लेखा के 6 पद आयोग में समीक्षा अधिकारी लेखा के एक पद और सहायक समीक्षा अधिकारी लेखा के चार पदों पर भर्ती की जानी है।

हरिद्वार-स्नान के दिन ऐसे जगमगायेगा हरिद्वार, अपर मेलाधिकारी ने दिये निर्देश

आयोग के मुताबिक आवेदकों को बीकॉम की डिग्री होना आवश्यक है। इसके अलावा सामान्य ओबीसी के लिए 226.55 इसके अलावा एससी/एसटी के लिए 106.55 कमजोर वर्ग के उम्मीदवारों के लिए 176.55 शुल्क रखा गया है। दिव्यांगों के लिए 26.55 रुपये शुल्क है जबकि अनाथ बच्चों के लिए कोई शुल्क नहीं रखा गया है। सभी अभ्यर्थी उत्तराखंड लोक सेवा आयोग की वेबसाइट से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।