नई दिल्ली- पूर्व सीएम नारायण दत्त तिवारी की तबीयत में आई ऐसी गिरावट, डॉक्टर वजह तलाशने में जुटे

1386
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

नई दिल्ली- न्यूज टुडे नेटवर्क: लगातार 10 महीनों से दिल्ली के मैक्स हॉस्पिटल में स्वास्थ्य लाभ ले रहे उत्तराखंड की राजनीति में विकास पुरूष के नाम से विख्यात वयोवद्ध राजनेता पं. नारायण दत्त तिवारी के स्वास्थ्य में बीते 2 हफ्तों में अधिक गिरावट दर्ज की गई है। यही वजह है कि डॉक्टरों की टीम भी पंडित नारायण दत्त तिवारी के स्वास्थ्य में अचानक आई इस गिरावट की जड़ तलाशने में जुट गए हैं।

बीते 2 हफ्तों में पंडित नारायण दत्त तिवारी के स्वास्थ्य में दर्ज की गई भारी गिरावट

पूर्व सीएम नारायण दत्त तिवारी के कैंप कार्यालय से जारी प्रेस विज्ञप्ति में बताया गया है कि बीते 2 हफ्तों से उनके स्वास्थ्य में बहुत अधिक गिरावट आई है। जिसके चलते डॉक्टरों ने उनका बलगम और चेस्ट एक्सरे करवाया है। इस बीच डॉक्टरों की टीम पंडित नारायण दत्त तिवारी का एमआरआई करवाने की तैयारी भी कर रही है, जिसके लिए अस्पताल के आईसीयू के डॉक्टरों की मदद ली जाएगी।

पं. नारायण दत्त तिवारी के स्वास्थ्य लाभ को लेकर जारी किया गया प्रेस नोट

बता दें कि पंडित नारायण दत्त तिवारी बीते 20 अक्टूबर 2017 से नई दिल्ली साकेत स्थित मैक्स सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल में ब्रेन स्ट्रोक आने के बाद से भर्ती हैं। भले ही उम्र और बीमारी की वजह से पं. नारायण दत्त तिवारी राजनीति से दूर हो गए हों लेकिन आज भी उनके चाहने वालों की तादाद कम नही है। ऐसे में परिजनों के साथ-साथ शुभचिंतक भी पंडित नारायण दत्त तिवारी के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना कर रहे हैं।