नैनीताल- BALAUT RESORT की एक और सौगात, अब होगा Adventure और Fun और भी दोगुना

371
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

नैनीताल- न्यूज टुडे नेटवर्क: देवभूमि उत्तराखंड में आकर खूबसूरत यादों को संजोने का सपना लिए सैलानियों के लिए नैनीताल- काठगोदाम हाइवे पर सूर्याजाला, भुजियाघाट के पास स्थित बलौट रिसॉर्ट किसी तौहफे से कम नही है। दरअसल कुमाऊं के द्वार हल्द्वानी के समीप स्थित बलौट रिसॉर्ट में सैलानियों को एडवेंचर के रोमांच के साथ-साथ मनोरंजन का अद्भुत संसार इंजॉय करने का अवसर मिलता है। इसके साथ ही देशी-विदेशी व्यंजनों की विशाल रेंज भी बलौट रिसॉर्ट में आने वाले सैलानियों खूब भाती हैं।

Balaut Resort में सैलानियों को भाती है बिखरी हरियाली

BALAUT RESORT में आकर्षण का केन्द्र हैं ये एक्टिविटीज

बलौट रिसॉर्ट में ZIP LINE, ZORBING, Rock climbing, outdoor sports, burma bridge, rope ladders, spiders web, flying trapeze, air rifle shooting, tarzan swing, Archery, badminton, chess , carom board, tambola, treasure hunt, tug of war, nature trails को सैलानी खूब पसंद करते हैं।

Balaut Resort में जार्बिंग के जरिए आनन्द उठाते सैलानी और बच्चे
Balaut Resort में ZIP LINE का लुफ्त उठाता बच्चा

सैलानियों को एक और सौगात

बलौट रिसॉर्ट के स्वामी बताते हैं कि लगभग 3 लाख रूपये की लागत से एक बाई -प्लेन का निर्माण किया गया है। इसके प्रोपेलर बेंगलौर से आए हैं। फिलहाल इस बाई-प्लेन में इंजन लगने का इंतज़ार है । जिसके बाद यह बाई-प्लेन बलौट रिसोर्ट में आने वाले पर्यटकों के आकर्षण का केंद्र बनेगा । इसे बलौट रिसोर्ट की परिधि में चलाया जाएगा।

तो फिर देर किस बात की , अगर आप भी प्रकृति के अद्भुत अहसास को अनुभव करने के साथ-साथ रोमांच की दुनिया में सैर करना चाहते हैं तो चले आइये बलौट रिसॉर्ट , क्योंकि यहाँ Adventure और Fun का सिलसिला कभी नही थमता।