उत्तराखंड में त्रिवेंद्र सरकार का 1 साल का कार्यकाल हुआ पूरा, जानिए क्या-क्या किया

76
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

देहरादून.[न्यूज टुडे नेटवर्क] भाजपा सरकार का एक साल पूरा होने पर सीएम त्रिवेंद्र रावत ने सरकार की उपलब्धियां गिनाई. त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा की बीजेपी सरकार ने भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाने का काम किया है. इसकी साथ ही उन्होंने कानून व्यवस्था में सुधार होने की भी बात कही.

बीजेपी सरकार के एक साल का कार्यकाल पूरा हो गया है. जिसके जश्न में परेड मैदान में कार्यक्रम का आयोजन किया. कार्यक्रम में पहुंचते ही मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत का जोरदार स्वागत किया गया. इस दौरान जनता को संबोधित करते हुए सीएम रावत ने कहा कि भ्रष्टाचार पर काफी हद तक अंकुश लगाया गया है. जनता से किए सुशासन के वायदे पर सरकार चल रही है.

वहीं सीएम ने एनएच 74 घोटाले को लेकर पुलिस जांच की तारीफ की. उन्होंने कहा कि पुलिस में कंपल्सिव करप्शन को समाप्त कर फंड की व्यवस्था की गर्इ है. उत्तराखंड पुलिस ने किडनी कांड के मामले को भी 15 दिन में हल कर दिखाया. जबकि चार राज्यों की पुलिस किडनी मामले के मास्टर माइंड को 15 साल से तलाश कर रही थी.

पीएम से की सीएम रावत की तुलना

वहीं सांसद भगत सिंह कोशियारी ने कहा कि बड़े आंदोलन के बाद राज्य का निर्माण हुआ है. आज देश उत्तराखंड की ओर देख रहा है. उन्होंने पीएम मोदी से सीएम त्रिवेंद्र रावत की तुलना करते हुए कहा कि जिस तरह से विश्व पीएम मोदी को देख रहा है. उसी तरह देश त्रिवेंद्र सिंह रावत को देख रहा है. उन्होंने उम्मीद जतार्इ कि पीएम मोदी की तरह ही सीएम रावत उत्तराखंड में कार्य करें.

पूरा जाननें के लिए देखें देहरादून से लाइव वीडियो:

#साल_विश्वास_का_संकल्प_विकास_का

#साल_विश्वास_का_संकल्प_विकास_का। Bjp4india

Posted by Trivendra Singh Rawat on Sunday, 18 March 2018