उर्वशी रौतेला के इस फैसले से प्रोड्यूसर को हुआ 2 लाख का नुकसान

254
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

[न्यूज टुडे नेटवर्क]. बॉलीवुड एडल्ट फिल्म ‘हेट स्टोरी 4’ करने के बाद अब उर्वशी रौतेला को बॉलीवुड फिल्मों में अच्छा पैकेज मिलने लगा है. कई मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उर्वशी रौतेला के हाव-भाव काफी बढ़ गए हैं. हेट स्टोरी 4 के बाद अब वह ‘वर्जिन भानुप्रिया’ की शूटिंग में लग गई हैं. बता दें कि इस फिल्म में गौतम गुलाटी एक्टर होंगे और उर्वशी रौतेला एक्ट्रेस होंगी.

उर्वशी रौतेला ने वर्जिन भानुप्रिया फिल्म के प्रोड्यूसर के साथ जो किया वह काफी हैरान करने वाला है. बता दें कि प्रोड्यूसर को 2 लाख का भारी नुकसान उठाना पड़ा.

उर्वशी रौतेला ने ऐसा क्या किया जिससे प्रोड्यूसर का 2 लाख का नुकसान हो गया.

उर्वशी रौतेला एक दिन फिल्म की शूटिंग करने नहीं आईं. उर्वशी की टीम ने फिल्म के प्रोड्यूसर महेंद्र धारीवाल से ये कहा कि शूटिंग को दिन की बजाय रात में किया जाए. क्योंकि मुंबई में काफी गर्मी हो रही है. और वह दिन में शूटिंग के लिए तैयार नहीं है.

हां तो, हुआ यूं कि उर्वशी रौतेला हैं बॉलीवुड की हॉट गर्ल और मुंबई की इतनी गर्मी में अगर वह भारी लहंगे के साथ शूट करेंगी तो दोनो चीजों को वह एक साथ हैंडल नहीं कर पाएंगी. जिस कारण उन्हें परेशानी होगी. जब प्रोड्यूसर ने जब ये बात सुनी तो उनके पास कोई ऑप्शन नहीं बचा और उन्हें दिन की शूटिंग को रात में शिफ्ट कर दिया जिससे उन्हें पूरे 2 लाख का नुकसान हो गया.

यह भी पढ़े- मॉडल स्कूटी चला रही थी, उसकी स्कर्ट उठाई और बोला- दिखाओ इसके नीचे क्या है

यह भी पढ़े- जब शाहरूख को सिर्फ एक सफेद धोती में प्रीति के साथ पानी में रोमांस करना था

यह भी पढ़े- उर्वशी रौतेला बोली शादी करूंगी तो अपने से दोगुने उम्र के इस हॉट एक्टर से