अनूठी लव स्टोरी : एक MLA और एक IAS अधिकारी ने हमसफर बनने का लिया फैसला

6923
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

तिरुवनंतपुरम : न्यूज टुडे नेटवर्क- वैसे तो राजनेता और अधिकारी पेशेगत लिहाज से एक-दूसरे के करीब होते हैं, लेकिन यह भी सच है कि इन दोनों के बीच मधुर संबंध आमतौर पर नहीं देखे गए हैं, लेकिन इससे इतर एक विधायक और आईएएस की प्रेम कहानी लोगों का बरबस ध्यान खींच रही है। बात दरअसल केरल की है। ये दोनों ही तिरुअनंतपुरम जिले के रहने वाले हैं। कांग्रेस के विधायक केएस सबरीनाथ जिले की अरुवीक्करा सीट से एमएलए हैं।

आईएएस दिव्या अय्यर राजधानी में ही एसडीएम के पोस्ट पर कार्यरत हैं। सबरीनाथन (33) दिवंगत कांग्रेसी नेता के पुत्र हैं और पिता जी कार्तिकेयन असेंबली स्पीकर रहे। सबरीनाथन मैनेजमेंट ग्रेजुएट हैं और राजनीति में आने से पहले बेंगलुरु कार्यरत थे। 2015 में पिता की मृत्यु के बाद राजनीति मेुं आए और उपचुनाव में पिता की सीट से विजयी हुए। वह 2015 में महज 31 साल में केरल के सबसे कम उम्र के विधायक बने। 2016 के चुनावों में भी वह विजयी हुए।

divya-sabrinathan

2014 बैच की आईएएस अधिकारी दिव्या

आईएएस अधिकारी डॉ दिव्या एमबीबीएस हैं। पिता इसरो में अधिकारी रहे हैं। शास्त्रीय संगीत पसंद करने वाली दिव्या (32) 2014 बैच की अधिकारी हैं। अपने बारे में उनका कहना है कि सार्वजनिक कार्यक्रमों में विधायक से मुलाकात एक एसडीएम के लिए बेहद आम बात है। ऐसी ही मुलाकातों के बाद वे अच्छे मित्र बन गए। उसके बाद सबरीनाथन के मित्रों की तरफ से शादी का प्रस्ताव आया।

दिव्या जल्द ही बनेगी मेरी लाइफ पार्टनर : सबरीनाथन

उन्होंने लिखा कि दोनों परिवार के प्यार और आशीर्वाद के साथ, दिव्या जल्द ही मेरी पार्टनर बनने वाली है। दोनों की तस्वीर के साथ सबरीनाथन ने लिखा कि कुछ समय से मेरे करीबी लोग शादी को लेकर सवाल कर रहे हैं, अब मैं इस बारे में घोषणा करते हुए खुश हूं। मैं सब कलेक्टर डॉ. दिव्या एस अय्यर से तिरुवनंतपुरम में मिला था। हमारे बीच करीबी बढ़ी, हमने एक-दूसरे को जाना और दिलचस्पियों के बारे में जाना। दोनों के परिवारों के आशीर्वाद से दिव्या मेरी जीवनसंगिनी बनने वाली हैं। हम आप सबसे आशीर्वाद की अपेक्षा करते हैं।