रामनगर- कॉर्बेट में PM MODI इस अंदाज में नज़र आएं डिस्कवरी के सीरियल Man Vs Wild में , देखिए शानदार वीडियो

PM Narendra Modi in Man vs Wild, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 12 अगस्त को डिस्कवरी चैनल के लोकप्रिय टेलीविजन कार्यक्रम ‘मैन Vs वाइल्ड’ में दिखेंगे। बता दें कि ‘मैन Vs वाइल्ड’ के इस खास एपिसोड को जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क में शूट किया गया है। यह कार्यक्रम 12 अगस्त को डिस्कवरी चैनल पर रात 9 बजे
 | 
रामनगर- कॉर्बेट में PM MODI इस अंदाज में नज़र आएं डिस्कवरी के सीरियल Man Vs Wild में , देखिए शानदार वीडियो

PM Narendra Modi in Man vs Wild, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 12 अगस्त को डिस्कवरी चैनल के लोकप्रिय टेलीविजन कार्यक्रम ‘मैन Vs वाइल्ड’ में दिखेंगे। बता दें कि ‘मैन Vs वाइल्ड’ के इस खास एपिसोड को जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क में शूट किया गया है। यह कार्यक्रम 12 अगस्त को डिस्कवरी चैनल पर रात 9 बजे प्रसारित किया जाएगा। इसे दुनिया भर के 180 देशों में प्रदर्शित किया जाएगा। शो के होस्ट बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) ने ट्विटर पर इसको लेकर एक वीडियो भी शेयर किया है।

Devi Maa Dental

यह भी पढ़ें- ‘रोमांस’ का शहर : सैलानियों को लुभाने वाला अनोखा पर्यटन स्थल है केरल, यहां के नजारे देख आप विदेशी लम्हे भी भूल जाएंगे

Bansal Saree

बता दें कि इससे पहले अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा (Barack Obama) भी Discovery के शो ‘मैन वर्सेज वाइल्ड’ (Man Vs Wild) में दिखाई दे चुके हैं। यह लोकप्रिय टीवी शो पशु संरक्षण और पर्यावरण परिवर्तन के बारे में जागरूकता पैदा करने के उद्देश्य से बनाया गया है। भारत के Jim Corbett National Park में शूट किए गए इस विशेष एपिसोड में वन्यजीव संरक्षण का मुद्दा उठाया जाएगा। जिसमें पर्यावरण परिवर्तन से संबंधित मुद्दों पर प्रकाश डाला जाएगा।

यह भी पढ़ें- अगर आप भी है घूमने के शौकीन, तो इन JOBS को अपना कर बनायें अपने पैशन को प्रोफेशन होंगी इतनी कमाई

रामनगर- कॉर्बेट में PM MODI इस अंदाज में नज़र आएं डिस्कवरी के सीरियल Man Vs Wild में , देखिए शानदार वीडियो

जंगल में समय बिताने का था शानदार अनुभव- PM

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बयान में कहा, ‘सालों से मैं प्रकृति के बीच पहाड़ों और जंगलों में रहा हूं। इनका मेरे जीवन पर स्थायी प्रभाव है। इसलिए मुझे राजनीति से इतर जीवन पर ध्यान केंद्रित करने वाले एक विशेष कार्यक्रम के बारे में पूछा गया और वह भी प्रकृति के बीच में।’ पीएम मोदी ने आगे कहा, ‘मेरे लिए यह शो विश्व भारत की समृद्ध पर्यावरण विरासत और पर्यावरण संरक्षण के महत्व और प्रकृति के साथ सद्भाव में रहने के लिए प्रदर्शन करने का एक शानदार अवसर प्रदान करता है। यह एकबार फिर से जंगल में समय बिताने का एक शानदार अनुभव था।