गजब ! ये हैं दुनिया की टॉप 10 पोर्न एक्ट्रेस जिन्होंने मचा दी है सनसनी

112
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

नई दिल्ली- न्यूज टुडे नेटवर्क : अमेरिका की एक एजेंसी ने दुनिया भर की पोर्न एक्ट्रेस पर एक सर्वे किया है। सर्वे के बाद टॉप 10 मोस्ट पॉपुलर पोर्न एक्ट्रेस की एक सूची तैयार की गई है। इसमें टॉप पर अमेरिका की टोरी ब्लैक और दसवीं पायदान पर भारतीय मूल की कनाडाई पोर्न स्टार सनी लियोन है। आइए जानते हैं कैसे एक आम इंसान से पोर्न इंडस्ट्री की टॉप गर्ल्स बन गई ये लड़कियां।

tori black1

1- टोरी ब्लैक

लिस्ट में पहले पायदान पर जगह बनाने वाली टोरी ब्लैक ने अपने कैरियर की शुरुआत 18 साल की उम्र में फ्लोरिडा में की थी। पेरेंट्स ने उस पर नौकरी करने का दबाव बनाया तो उसने एक एडल्ट टैलेंट एजेंसी को अपनी तस्वीरें भेज दी। एजेंसी ने उसे सिलेक्ट कर लिया और टोरी की पोर्न इंडस्ट्री में एंट्री हो गई। उनका जन्म 26 अगस्त 1988 को हुआ था और करीब 5 फुट 9 इंच लंबी डोरी अपनी खुद की वेबसाइट चलाती हैं और अभी इंडस्ट्री में एक्टिव हैं।

miya khlifa

2- मिया खलीफा

10 फरवरी 1993 को बेरूत में जन्मी मिया खलीफा ने पोर्न इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। वर्ष 2000 में मियां खलीफा अमेरिका आई और यहां पर व्हाटा बर्गर में काम करने लगीं। इस दौरान उनके एक कस्टमर ने उन्हें पोर्न फिल्म में काम करने का ऑफर दिया। इसके बाद मियां पोर्न इंडस्ट्री की जान बन गई। उन्हें हिजाब पोर्न स्टार के नाम से भी जाना जाता है।

3- मिया मालकोवा

13 जुलाई 1992 को जन्मी करीब 5 फुट 7 इंच लंबी अमेरिकन पोर्न स्टार मिया मालकोवा कभी अपनी पैरेंट कंपनी माइंडट्री के लिए कॉन्ट्रैक्ट पर परफॉर्म करती थी। 2014 में उनका कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो गया। इसके बाद मल्कोवा ने एक दूसरी कंपनी हार्ड ङ्ग के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया। मालकोवा न्यू बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा के साथ फिल्म गॉड, सेक्स ऐंड टुथ मैं भी काम किया है।

brendi love

4- ब्रेंडी लव

लव का असली नाम ट्रेसी लिन लिवरमोर है। वह दो मल्टीमीडिया कंपनियों की चीफ फाइनेंसियल अफसर भी है। उन्होंने जून 2004 में खुद की वेबसाइट ब्रेंडी लव डॉट कॉम के नाम से शुरू की थी। 2008 में लॉस एंजेलिस कंपनी के लिए परफॉर्म करने लगी। 2011 में उन्होंने एडल्ट स्टूडियो के लिए काम करना शुरू कर दिया था। वह अब भी पोर्न इंडस्ट्री में सक्रिय हैं।

aleksis teksas

5- एलेक्सिस टेक्सस

एलेक्सिस अमेरिकन एवीएन अवार्ड विजेता है। वह एक अच्छी डायरेक्टर होने के साथ ही एक अच्छी डांसर भी है। 25 मई 1985 को जन्मी एलेक्सिस करीब 5 फुट 8 इंच लंबी है। पोर्न इंडस्ट्री में वह शौकिया तौर पर आई थी। 2012 में उन्होंने एडम एंड यू कंपनी के साथ 1 साल का कॉन्ट्रैक्ट साइन किया।

sasha_grey-

6- साशा ग्रे

नॉर्थ हाइलैंड कैलिफोर्निया में जन्मी ग्रह के पिता एक मैकेनिक थे और मां स्टेट ऑफ कैलिफोर्निया में जॉब करती थीं। साशा जब 5 साल की थी तो उनके माता-पिता का तलाक हो गया था। वर्ष 2000 में उनकी मां ने दूसरी शादी कर ली। इसके बाद उन्होंने टीवी प्रोग्राम में काम किया और मॉडलिंग भी की। मई 2006 में वह लॉस एंजिलिस चली गई और वहां पोर्न फिल्मों में काम करने लगी।

medisan levi

7- मैडिसन लेवी

14 जून 1989 को जर्मनी में पैदा हुई मैडिसन का परिवार उनके जन्म के बाद टेक्सास में जाकर बस गया। 2007 में वह कैलिफोर्निया चली गई और फास्ट फूड चेन इन एन आउट बर्गर में काम करने लगी। इसके बाद वह एक स्ट्रिप क्लब में डांस करने लगी। यहां उसकी मुलाकात एडल्ट फिल्म एक्ट्रेस औरोरा स्नो से हुई। वही उसे पोर्न इंडस्ट्री में ले गई।

daini deniyals

8- डैनी डेनियल्स

पोर्न इंडस्ट्री में आने से पहले डेनियल आर्ट स्कूल में जाती थी। उसने 2 साल आर्ट स्कूल में गुजारे हैं। अपने आर्ट स्कूल का कर्ज चुकाने के लिए उसने स्ट्रिपिंग शुरू कर दी थी। पोर्न इंडस्ट्री में आने पर उसने अपने एक्स बॉयफ्रेंड से बदला लेने के लिए अपने नाम से पहले उसका नाम जोड़ दिया। जनवरी 2011 में उसी मॉडलिंग एजेंसी के जरिए उसने पोर्न इंडस्ट्री में कदम रखा था।

lija an/

9- लीजा एन

लीजा कभी बतौर टैलेंट एजेंट और डायरेक्टर के रूप में काम किया करती थी। उसने अपना एक डे स्पा सेंटर भी शुरू किया था। 1994 में उसने पोर्न इंडस्ट्री में कदम रखा और उम्र अधिक होने के बावजूद उसका क्रेज कम नहीं हुआ।

sunny-leone_

10- सनी लियोन

सनी का जन्म एक कनाडा के सिख परिवार में हुआ था। उसका असली नाम करनजीत कौर वोहरा है। बॉलीवुड में अब तक कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। वह एक मध्यम वर्गीय परिवार से ताल्लुक रखती हैं। अपनी पोर्न वेबसाइट भी चलाती हैं। पोर्न इंडस्ट्री में काम करने से पहले वह एक जर्मन बेकरी में काम किया करती थी।