देखें लिस्ट: बॉलीवुड के इन सितारों ने अपने ही फैन से शादी कर ली…गज़ब

106
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

[न्यूज टुडे नेटवर्क]. प्यार वक्त और उम्र देखकर नहीं होता. बेशक ये आपको पता होगा. बॉलीवुड के सेलिब्रेटी भले ही चकाचौंध भरी दुनिया में रहते हों लेकिन उनको भी सच्चे प्यार की जरूरत होती है. आज हम आपको उन सेलिब्रेटी के बारे में बताएंगे जिन्होंने अपने ही फैन से शादी कर ली थी.

माधुरी दीक्षित

माधुरी दीक्षित ने अपने ही भाई के दोस्त से शादी कर ली थी. बॉलीवुड की इस टॉप हीरोइन ने श्रीराम माधव नेने से शादी की थी.

जूही चावला

जूही चावला ने बिजनेसमेन जय मेहता से शादी की थी. जय मेहता जूही के बहुत बड़े फैन थे. एक इवेंट में जय मेहता ने जूही के लिए अपनी दीवनगी का इजहार किया था. तभी से दोनों की दोस्ती हुई, दोस्ती की मुलाकातें कब प्यार में बदल गईं किसी को पता ही नहीं चला.

रवीना टंडन

90 के दशक की टॉप एक्ट्रेस रवीना टंडन ने अनिल थडानी से शादी की, अनिल रवीना के बहुत बड़े फैन हुआ करते थे. जोकि बॉलीवुड की फिल्मों का डिस्ट्रीब्यूटर हैं.

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी ने ब्रिटीश बिजनसमेन राज कुंद्रा से शादी की थी. कुंद्रा और शिल्पा की मुलाकात भी एक इवेंट के दौरान हुई थी. जहां राज ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था.

इशा देओल

देओल परिवार की बेटी की शादी भारत तख्तानी से हुई है. भारत और इशा देओल एक ही क्लास में पढ़ते थे. बॉलीवुड में फिल्में करने के बाद, भारत उनके फैन बन गए और शादी के लिए प्रपोज कर दिया.

विवेक ओबरॉय

विवेक ओबरॉय ने प्रियंका अल्वा से शादी की थी. विवेक को अपना प्यार अपनी बड़ी फैन में मिला. अब दोनों हंसी खुशी जिंदगी बिता रहे हैं.

आयशा टाकिया

आयशा टाकिया ने सियासी घराने के बेटे फरहान से शादी की. फरहान भी आयशा के बड़े फैन रहे हैं.

सेलिना जेटली

सेलिना ने ऑस्ट्रेलिया के बड़े उद्योगपति और होटल व्यापारी से शादी की थी. सेलिना के पति पीटर हाग ने उन्हें प्रपोज किया था.

यह भी पढ़े- नॉर्थ की लड़कियां सेक्स करने के लिए तैयार हो जाती हैं, इसलिए मिलता है उन्हें फिल्मों में काम

यह भी पढ़े- कास्टिंग काउच के विरोध में इस एक्ट्रेस ने बीच सड़क पर उतार दिए अपने कपड़े, देखते रहे सब

यह भी पढ़े- Nia Sharma ने पहनी ट्रांसपेरेंट ड्रेस, इंटरनेट यूजर्स ने कहा ‘बंदरिया’ और ‘पोर्नस्टार’