VIDEO: कूल धोनी ने तमिलनाडु प्रीमियर लीग में फैन्स से किया ये खास वादा, कहा- IPL से पहले जरूर निभाऊंगा

31
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

नई दिल्ली- न्यूज टुडे नेटवर्क: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने रविवार (6 अगस्त) को तमिलनाडु प्रीमियर लीग (TNPL) में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। यह मैच इंडियन सीमेंट कंपनी ग्राउंड, तिरुनवेली में खेला गया। इस दौरान महेन्द्र सिंह धौनी ने मदुरई पैंथर्स और कोवई किंग्स के बीच हुए मुकाबले को देखा। महेंद्र सिंह धोनी, लक्ष्मण शिवरामाकृष्णन के साथ टॉस के लिए मैदान पर थे। टॉस के समय धोनी की शिवरामाकृष्णन से बातचीत ने उन्हें खास बना दिया।

देखें वीडियो- कूल धौनी ने तमिलनाडु प्रीमियर लीग (TNPL) में जीता फैंस का दिल

इस मौके पर धोनी ने वादा किया कि वह अगले आईपीएल सीजन में टीएनपीएल में सीखी गई कुछ चीजों को जरूर अप्लाई करेंगे। शिवरामाकृष्णन ने धोनी से तमिल में पूछा- आप कैसे हैं। धोनी ने जवाब दिया- मैं अच्छा हूं। हालांकि, धोनी इस सवाल का जवाब तमिल में नहीं दे पाए। धोनी ने कहा कि पूरे आईपीएल के दौरान में मैंने तमिल सीखने की बहुत कोशिश की। लेकिन जैसे ही आईपीएल खत्म हुए मैं सब भूल गया।

महेंद्र सिंह धोनी ने एक मुस्कान के साथ कहा कि मुझे नहीं लगता मेरी तमिल बेहतर हुई है लेकिन मैंने कुछ बेसिक चीजें जरूर पिछले सालों में सीखी हैं। लेकिन मैं इतना वादा जरूर करता हूं कि अगले आईपीएल में मैं तमिल कुछ और सीख लूंगा। कौन सी चीज उन्हें टीएनपीएल में लाई इसके जवाब में धोनी ने कहा कि मुझे यहां टीएलपीएल ही लेकर आया है। यही वह जगह है जहां से इंडिया सीमेंट्स शुरू होता है। मैं लंबे समय तक इंडिया सीमेंट्स के साथ रहा हूं। उन्होंने कहा कि मैं कोशिश करूंगा कि हर साल यहां आकर कुछ मैच देख सकूं।