सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा को फोन करके ऐसी बातें करता था Artist, हुआ गिरफ्तार…

Facebooktwittergoogle_pluspinterest

पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी के साथ फोन पर बदतमीजी करने वाला युवक को पुलिस ने धर-दबोचा, आरोपी युवक सारा से शादी करना चाहता था और उसे हमेशा फोन करके शादी के लिए प्रपोज करता था. मुंबई पुलिस ने पश्चिम बंगाल के रहने वाले इस युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

आरोपी युवक बंगाल के ईस्ट मिदनापुर जिले के महिषाडल इलाके का रहने वाला है. मुंबई पुलिस ने शनिवार की रात महिषाडल से युवक को गिरफ्तार कर लिया. जानकारी के मुताबिक, युवक बार-बार फोन कर सारा से प्रेम निवेदन करता था और विवाह के लिए प्रपोज करता था.

सारा को फोन कर परेशान करने वाला युवक गिरफ्तार

सूत्रों ने बताया कि आरोपी युवक देवकुमार मैती ने पहली बार करीब दो महीने पहले सारा को फोन किया था और आखिरी बार उसने 2 जनवरी, 2018 को फोन किया था. उसने किडनैप करने की धमकी भी दी थी और अभद्र भाषा का इस्तेमाल भी किया था.

आरोपी युवक ने जब क्रिकेटर के ऑफिस कॉल किया तो बांद्रा पुलिस थाने में उसके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई. मुंबई पुलिस ने फोन ट्रेस कर उसका पता लगाया. पता लगा कि वह पश्चिम बंगाल का रहने वाला है. मुंबई पुलिस शनिवार को महिषाडल पहुंची और युवक को गिरफ्तार कर लिया.

युवक को हल्दिया कोर्ट में पेश किया गया और ट्रांजिट रिमांड की मांग की गई है. पुलिस अब यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आरोपी युवक के पास क्रिकेटर की बेटी का मोबाइल नंबर कैसे आया.

वहीं गिरफ्तार युवक के परिवार वालों का कहना है कि युवक की दिमागी हालत ठीक नहीं है और 8 साल से उसका इलाज चल रहा है. परिवार वालों ने बताया कि करीब एक साल पहले देवकुमार अपने एक रिश्तेदार के यहां मुंबई गया था.

बता दें कि देवकुमार मैती को महिषाडल में आर्टिस्ट के तौर पर जाना जाता है. वह चित्रकारी के लिए इलाके में विख्यात है. पुलिस हिरासत में युवक ने मीडिया से कहा कि वह सारा से प्रेम करता है और उनसे शादी करना चाहता है. इतना ही नहीं उसने अपने पड़ोसियों से भी कह रखा है कि वह सचिन की बेटी से शादी करने वाला है.

loading...