महिलाओं के ये रहस्य जान लेंगे, तो कभी धोखा नही खाएंगे…

50
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

नई दिल्ली- न्यूज टुडे नेटवर्क : शादी के बाद दुल्हन जब नए घर में कदम रखती है उसके पैर रखने से अगर कुछ अच्छा होता है तो हर कोई कहता है लडक़ी अच्छे पैर लेकर आई है लेकिन कुछ बुरा हो तो हर कोई उस लडक़ी में दोष देता हुआ नजर आता है कि जाने कैसे पैर लेकर आई है जिसके आने से सब कुछ बुरा ही बुरा हो रहा है. जैसा की आपको पता है कि शादी के पहले लडक़ा और लडकी की जन्मकुंडली को मिलाया जाता है जो उनके वैवाहिक सुखदायी जीवन के लिए बेहद जरुरी है। अगर आप शास्त्रों पर यकीन करते हैं, तो यह खबर आपके लिए ही है। किसी भी महिला की आंखें, नाक, कान, पेट और शरीर के अन्य हिस्से देखकर बताया जा सकता है कि उसका स्वभाव कैसा है। आज हम आपको समुद्र शास्त्र में स्त्रियों को लेकर कही गईं कुछ बातों के आधार पर उनके स्वभाव के बारे में बताने जा रहे हैं। कहा जाता है कि स्त्री अपने साथ घर में सौभाग्य लेकर आती है।

uman5

ऐसी स्त्रियों से रहें सावधान

  • यदि कोई महिला क्रोधी स्वभाव की है तो उसके चरित्र पर कभी भरोसा नहीं किया जा सकता।
  • अगर महिला का पेट घड़े की तरह है तो ऐसी महिला अपनी पूरी उम्र गरीबी में बिताती है। इसक अलावा यदि महिला का पेट लम्बा और गड्ढेदार है तो इसे भी शुभ नहीं माना जाता है।
  • अगर महिला लंबी है और उसके होंठ के ऊपरी हिस्से पर अधिक बाल हैं तो वह पति के लिए अश्ुाभ मानी जाती हैं।
  • जिस महिला की कनिष्ठ उंगली या उसके साथ वाली उंगली, जमीन को नहीं छूती या फिर अंगूठे के साथ वाली उंगली बहुत ज्यादा लंबी हो तो वे महिलाएं स्थिति के अनुसार चरित्र बदल लेती हैं।
  • ऐसी स्त्रियां जिनके कानों में बहुत बाल होते हैं, तो ऐसी स्त्रियां घर में क्लेश की वजह बनती हैं।