अगले महीने से 30 हजार रुपए महंगी हो जाएंगी ये गाड़ियां, कंपनी बढाने जा रही है इन कारों के दाम

72
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

नई दिल्ली- न्यूज टुडे नेटवर्क : अगर इन दिनों आप अपनी मनपसंद महिन्द्रा कंपनी की गाड़ी खरीदने की सोच रहे हैं तो देर मत कीजिए। क्योंकि गाड़ी खरीदने में ये देरी आपकी जेब पर भारी पड़ सकती है। दरअसल अगले महीने यानि अगस्त से यूटिलिटी वाहन कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा (एमएंडएम) के वाहन 30,000 रुपये तक महंगे हो जाएंगे। जिंस कीमतों में बढ़ोतरी की वजह से कंपनी ने यह कदम उठाने का फैसला किया है।

महिन्द्रा एंड महिन्द्रा और टाटा मोटर्स ने किया ऐलान

एमएंडएम ने बयान में कहा कि कंपनी की योजना अगस्त से अपने यात्री वाहनों के दाम 30,000 रुपये तक ( 2 % तक) बढ़ाने की है। एमएंडएम के अध्यक्ष (वाहन क्षेत्र) राजन वाधेरा ने कहा कि जिंस कीमतों में बढ़ोतरी के मद्देनजर हमने अपने कुछ मॉडलों के दाम 2 प्रतिशत तक बढ़ाने का फैसला किया है।

बताते चले की महिन्द्रा एंड महिन्द्रा कंपनी एक्सयूवी 500, स्कॉर्पियो, टीयूवी 300 और केयूवी 100 मॉडलों की बिक्री करती है। इससे पहले इसी महीने टाटा मोटर्स ने भी अगस्त से अपने वाहनों के दामों में 2.2 प्रतिशत वृद्धि की घोषणा की थी। ऐसे में अगर आप भी इन कंपनियों की अपनी मनपसंद कार लेने की सोच रहे हैं तो देर मत कीजिए। क्योंकि महंगाई के इस दौर में जितना पैसा बच जाए उतना अच्छा।