बरेली- डॉ. वी. के. यादव के अभिनय से सजी है वेब सीरीज “ठेका – द कॉन्ट्रेक्ट” , यूपी समेत देश के इन राज्यों में जल्द होगी शूटिंग

566
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

बरेली- न्यूज टुडे नेटवर्क: समाज में बढते अपराध और भ्रष्टाचार को उजागर करती वेब सीरीज “ठेका – द कॉन्ट्रैक्ट” की शूटिंग जल्द ही टी- टाईम म्यूजिक इंडस्ट्री के बैनर तले शुरू होने जा रही है। बीते दिनों दिल्ली में इस वेब सीरीज से जुड़ी प्रेसवार्ता का आयोजन किया गया। इस अवसर पर टी- टाईम म्यूजिक इंडस्ट्री के निर्माता -निदेशक अजय शास्त्री, अभिनेता डॉ. विनोद कुमार यादव और अभिनेत्री गुनीता शर्मा के साथ वेब सीरीज की पूरी टीम मौजूद रही।

निर्माता -निदेशक अजय शास्त्री, अभिनेता डॉ. विनोद कुमार यादव और अभिनेत्री गुनीता शर्मा के साथ वेब सीरीज “ठेका – द कॉन्ट्रैक्ट” की पूरी टीम

दिल्ली, उत्तर प्रदेश, पंजाब और उत्तराखंड़ में होगी “ठेका- द कॉन्ट्रैक्ट” की शूटिंग

प्रेसवार्ता के दौरान निर्माता निर्देशक अजय शास्त्री ने बताया कि हमारी कोशिश समाज की बुराईयों को उजागर करते हुए उसके समाधान के प्रति समाज को जागरूक करने की है। और इसी सच्चाई को खूबसूरत लोकेशन्स और दमदार अदाकारी के साथ “ठेका – द कॉन्ट्रैक्ट” में पेश किया जाएगा।

ठेका – द कॉन्ट्रेक्ट, वेब सीरीज में अपने किरदार की जानकारी देते अभिनेता डॉ. वी.के. यादव

अजय शास्त्री ने बताया कि वेब सीरीज की शूटिंग जल्द ही दिल्ली, उत्तर प्रदेश, पंजाब और उत्तराखंड़ में शुरू होने जा रही है। वेब सीरीज के पहले एपीसोड की शूटिंग बरेली और दूसरे एपिसोड की शूटिंग अमृतसर में होगी। इसी तरह उत्तराखंड़ और दिल्ली में भी शूटिंग की जाएगी।

डॉ. वी. के. यादव हैं बहुमुखी प्रतिभा के धनी

इस अवसर वेब सीरीज के अभिनेता वी. के. यादव ने बताया कि इस सीरीज में वो तीन भाईयों में से बड़े भाई का किरदार निभा रहे हैं। संयुक्त परिवार में कैसे पिता के दिए हुए संस्कार वक्त के साथ-साथ डगमगाते हैं और कैसे जिंदगी में बदलाव आता है, इसे बड़े ही खूबसूरती के साथ पिरोया गया है। यह समाज को प्रेरणा देने वाली वेब सीरीज है।

आपको बता दें कि वेब सीरीज “ठेका – द कॉन्ट्रैक्ट” में मुख्य अभिनेता के तौर पर अभिनय करने वाले डॉ. विनोद कुमार यादव , बरेली में हिन्दुस्तान इंस्टीट्यूट ऑफ पैरामेडिकल साइंसेज मुंशीनगर के डायरेक्टर भी हैं। ऐसे में बहुमुखी प्रतिभा के धनी डॉ. विनोद कुमार यादव के अभिनय से सजी इस वेब सीरीज के आने का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।