नाम का पहला अक्षर खोल देगा होने वाले लाइफ पार्टनर का राज , लड़कियां जरुर पढ़े ये खबर

53
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

नई दिल्ली-न्यूज टुडे नेटवर्क : नाम के पहले अक्षर से ही आप अपने लव लाइफ से लेकर मैरिज लाइफ के बारे में भी जान सकते हैं। पहला अक्षर आपके रवैय्ये, पसंद-नापसंंद के बारे में बताता है। हर किसी को अपने नाम के पहले अक्षर में छिपे राज के बारे में जानना पसंद होता है। इस अक्षर से अपनी लव लाइफ के बारे में भी जानने की जिज्ञासा बहुत अधिक होती है। शादी को लेकर बहुत सारी एक्साइटमेंट रहती है। सबकी चाहत होती है कि उनका पार्टनर दिखने में खूबसुरत लगे, अच्छे से बात करे, देखभाल करे पर अक्सर देखा जाता है कि सबके किस्मत में ऐसा पार्टनर नहीं होता है। कुछ राशि और कुछ नाम वाले लोग इतने भाग्यशाली होते हैं कि उन्हें अपने सोच के मुताबिक पार्टनर मिल जाते हैं। तो आज हम यहां अल्फाबेट के कुछ अक्षरों के लव लाइफ के राज खोलेंगे।

1348725603-wed

A नाम वाले- यदि किसी लडक़ी या लडक़े नाम अंग्रेजी के A अक्षर से शुरु होता है तो ऐसे व्यक्ति देखने में आकर्षक होते हैं। इनके इर्द-गिर्द लोगों की भीड़ रहती है तो इनके सम्मोहक व्यवहार से बंधे रहते हैं। A अक्षर वाले प्यार और रिश्तों का काफी महत्व देते हैं परन्तु स्वभाव से ये रोमांटिक नहीं होते हैं। ये लोग सही मौके पर सही निर्णय लेने के कारण सबको भाते हैं।

B नाम वाले- ये अक्सर प्रेम विवाह करते हैं। स्वभाव से मूडी तथा हिम्मत वाले होते हैं। B अक्षर वाले लोग काफी रोमांटिक होते हैं और किशोरावस्था में ही फ्लर्ट शुरु कर देते हैं।

K नाम वाले- अक्सर इन लोगों को भावुक पार्टनर मिलते हैं। लेकिन वे बहुत ही रोमांटिक और सच्चे दिल के होते हैं। इस नाम वालों को हमेशा अपने पार्टनर का साथ पसंद आता है। क्योंकि इनके साथी बहुत ज्यादा रोमांटिक और ख्याल रखने वाले होते हैं। के नाम वाले अपने मैरिज लाइफ में बहुत खुश रहते हैं। इन्हें जो पार्टनर मिलता है उनका झुकाव पूरी तरह से इन पर होता है।

Happy-Couple

M नाम वाले- ये स्वभाव से काफी भावुक, जिद्दी और संकोची होते हैं। अक्सर ये छोटी-छोटी बातों को दिल से लगा लेते हैं। इनके साथ दिल लगाना काफी खतरनाक हो सकता है। ये कब किस चीज पर गुस्सा हो जाए और कब किस बात पर प्यार दिखाने लगे, कहा नहीं जा सकता। लेकिन इतना जरूर है कि ये जब भी किसी को प्यार करते हैं तो दिल की गहराईयों से करते हैं।

P नाम वाले- ऐसे लोग घर, देश, दुनिया को साथ लेकर चलने में विश्वास करते हैं। ये उसूलपसंद होते हैं तथा अपने मान-सम्मान की रक्षा के लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहते हैं। लेकिन साथ ही ये कुछ हद तक तानाशाही सोच रखने वाले होते हैं। ये अपनी सोच दूसरों पर थोपना चाहते हैं जिसके चलते अक्सर इनका अपने घरवालों तथा दोस्तों से विवाद रहता है।

S नाम वाले- ये लोग बहुमुखी प्रतिभा के धनी होते हैं। इनका स्वभाव सहज ही समझ में नहीं आता है। ये अपने आप में सिमटे होते हैं और अपने चारों ओर एक रहस्यमय वातावरण बनाए रखते हैं। ये कंजूस होते हैं लेकिन दानी होने का दिखावा भी करते हैं। दिल से अच्छे होने के बावजूद इनका कडक़ स्वभाव इन्हें लोगों के बीच बुरा बना देता है। इनके साथ वही लोग खुश रह सकते हैं जो इनके हिसाब से चल सके और इन्हें अपने हिसाब से चला सके।