पहाड़ के स्कूल में ‘प्रिंसिपल’ ने बनवाई 4 लड़कियों से चाय फिर कर डाला उनके साथ ये घिनौना काम…

36
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

टिहरी। एक स्कूल से शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है, स्कूल के प्रभारी प्रधानाध्यापक ने चार छात्राओं से आपत्तिजनक हरकत की. चाय के बहाने छात्राओं को किचन में बुलाया और उनके साथ छेड़छाड़ करने लगा, लेकिन फिर एक साहसी छात्रा ने जो किया…

नरेंद्र नगर ब्लॉक के एक जूनियर हाईस्कूल में चार छात्राओं से छेड़छाड़ के आरोप में पुलिस ने प्रभारी प्रधानाध्यापक को गिरफ्तार कर धर-दबोचा. आरोपी के खिलाफ पोक्सो अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया और उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा.

छात्राओं का आरोप है कि कक्षा में पढ़ाई के दौरान प्रभारी प्रधानाध्यापक ने विद्यार्थियों से ब्लैक बोर्ड पर देखने को कहा और इसी दौरान पीछे से आरोपी चार छात्राओं से छेड़छाड़ करने लगा.

इसके बाद आरोपी प्रधानाध्यापक ने छात्राओं को चाय बनाने के लिए किचन में बुलाया और वहां भी छेड़छाड़ करना शुरू कर दिया. इन छात्राओं में से एक स्कूल से निकलकर अपने गांव पहुंची और परिजनों को प्रभारी प्रधानाध्यापक की हरकतों से वाकिफ कराया.

स्कूल में हुई फिर प्रिंसिपल की जमकर धुनाई

Junior
प्रभारी प्रधानाध्यापक

कुछ ही देर में अभिभावक ग्रामीणों के साथ विद्यालय पहुंच गए और उन्होंने आरोपी की जमकर धुनाई की. अभिभावकों ने प्रधानाध्यापक को वहीं घेर दिया और स्कूल से भागने नहीं दिया. इस बीच, ग्राम प्रधान बसंती देवी की सूचना पर थानाध्यक्ष आरके सकलानी पुलिस फोर्स के साथ स्कूल में पहुंच गए. उन्होंने अभिभावकों को समझा-बुझाकर शांत कराया.

इसके बाद चारों छात्राओं के बयान दर्ज किए और ग्राम प्रधान की तहरीर पर आरोपी प्रभारी प्रधानाध्यापक गिरीश चंद्र उनियाल (45) को छेड़छाड़ करने के आरोप में पोक्सो अधिनियम के तहत गिरफ्तार कर लिया. आरोपी मूलरूप से हिंडोलाखाल ब्लॉक के मोरना गांव निवासी तथा वर्तमान में ढालवाला में रहता है. थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपी को मंगलवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा.