अपना अधूरा काम पूरा करने के लिए एक बार फिर सनी लियोनी आ रही हैं उत्तराखंड…

470
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

[न्यूज टुडे नेटवर्क]. उत्तराखंड में पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए राज्य सरकार हर एक कोशिश पूरी कर रही है. उत्तराखंड में फिल्मों को बढ़ावा देने के लिए भी कोशिश जोरो-शोरो से है. और तो और उत्तराखंड में शूटिंग के लिए कोई चार्जेस भी नहीं है. अगर ज्यादा से ज्यादा बॉलीवुड फिल्में या अन्य टी.वी सिरियल उत्तराखंड के वादियों में शूट होंगे तो मजा ही आ जाएगा. अभी हाल-फिलहाल में ही जर्मनी के डॉयरेक्टर ने भी भविष्य में उत्तराखंड में शूटिंग करने की बात कही है.

सनी लियोनी आ रही हैं दुबारा उत्तराखंड

उत्तराखंड के रामनगर में साल 2017 में भी टी.वी रियलिटी शो एमटीवी स्प्लिट्सविला सिजिन 10 की शूटिंग हुई थी. जिसको रणवीर सिंह और सनी लियोनी ने होस्ट किया था.

इस साल भी उत्तराखंड फिल्म विकास परिषद ने एमटीवी स्प्लिट्सविला सिजिन 11 की शूटिंग के लिए अनुमति दे दी है. इसकी शूटिंग जून व जुलाई 2018 में उत्तराखंड के कुमाऊं क्षेत्र में होगी.

उत्तराखण्ड फिल्म विकास परिषद के नोडल अधिकारी के.एस चौहान ने बताया कि परिषद द्वारा प्रदेश में फिल्मों की शूटिंग सिंगल विंडो के माध्यम से प्रदान की जा रही है. चौहान ने बताया कि राज्य के प्राकृतिक सौंदर्य और वादियों से आकर्षित होकर देश-विदेश के फिल्म निर्माता फिल्मों की शूटिंग के लिए उत्तराखण्ड आ रहे है. बता दें कि यह टी.वी. सीरियल Colosceum Media Pvt. Ltd मुंबई द्वारा तैयार किया जा रहा है.

यह भी पढ़े- देखें Pics : बांग्लादेश की इस अभिनेत्री को बोलते हैं सब सनी लियोनी, सोशल मीडिया में लगाती है आग!

यह भी पढ़े- सनी लियोनी और उनका ब्वॉयफ्रेंड आपत्तिजनक हालत में थे और उनके पिता ने देख लिया

यह भी पढ़े- खेत बचाने के लिए सनी लियोनी की बिकनी वाली फोटो लगाई और ट्रिक काम आई