VIDEO: देश के अलग- अलग राज्यों के कलाकारों ने बनाया है बॉलीवुड की इस फिल्म का LOGO, वरूण और अनुष्का ने खोला राज

60
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

मुंबई- न्यूज टुडे नेटवर्क: इन दिनों बॉलीवुड में वरुण धवन और अनुष्‍का शर्मा के अभिनय से सजी फिल्‍म ‘सुई-धागा: मेड इन इंडिया’ खूब सुर्खियां बटोर रही है। अब यश राज बैनर तले बन रही इस फिल्‍म के Logo को लॉन्‍च किया गया है । इसके माध्यम से अनुष्‍का और वरुण धवन ने फिल्‍म के इस अनोखे लोगो को बनाने की कहानी भी सामने रखी है। दरअसल इस फिल्म के लोगो से जुड़ी कहानी भी बेहद दिलचस्प है। यश राज की टीम इस फिल्‍म के लोगो के लिए एक-दो नहीं बल्कि देश भर के कई कलाकारों के पास गई और उनके द्वारा बनाए गए यूनीक लोगो ही इस फिल्‍म का लोगो बनाया गया है।

देखें VIDEO: कुछ ऐसे वरूण और अनुष्का ने खोला फिल्‍म ‘सुई-धागा: मेड इन इंडिया’ का राज

28 सितंबर को रिलीज होगी फिल्म ‘सुई-धागा: मेड इन इंडिया’

फिल्‍म के लिए तैयार किए गए Logo को कश्‍मीर की कशीदा और सोजनी से, पंजाब की फुलकारी से, उत्तर प्रदेश की फूलपट्टी से, लखनऊ की जरदोजी, राजस्‍थान की आरी, बंजारा और गोटा पट्टी जैसी कई लोक कलाओं से बनाया गया है। 28 सितंबर को रिलीज होने वाली इस फिल्‍म का निर्देशन शरत खटारिया कर रहे हैं।

अनुष्‍का और वरुण ने एक वीडियो के जरिए बताया कि कैसे देश के अलग-अलग राज्‍यों में कलाकारों के पास पहुंचकर यह Logo बनवाया गया है। वरुण धवन ने बताया कि पहले यश राज की टीम वरुण और अनुष्‍का के पास पहुंची कि वह अपने अंदाज में इस फिल्‍म का नाम लिखें और उसे ही Logo बनाया जाएगा। लेकिन फिर टीम ने इसके लिए देशभर में घूमने के बारे में सोचा। फिलहाल अपने यूनीक आईडिया और लोगो की कहानी से एक बार फिर अनुष्का और वरूण धवन ने दर्शकों के मन में इस फिल्म को लेकर उत्सुकता बढा दी है।