हल्द्वानी के इन 3 स्कूलों की लड़कियों को अब छेड़ नही पायेंगे मनचले, एसएसपी खंडूरी ने बनाया ऐसा प्लॉन

Facebooktwittergoogle_pluspinterest

हल्द्वानी- संजय पाठक:  विश्व अल्पसंख्यक दिवस के अवसर पर कोतवाली हल्द्वानी के परिसर में एसएसपी जन्मेजय खंडूरी की अध्यक्षता में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस दौरान शहरवासियों ने अपनी विभिन्न समस्याओं के समाधान की खातिर पुलिस से सहयोग की मांग की।

SSP Janmejaya Khanduri
पुलिस के सामने अभिभावकों ने रखी स्कूली छात्राओं की सुरक्षा की मांग

कार्यक्रम में कोतवाली हल्द्वानी,थाना वनभूलपुरा, थाना काठगोदाम,थाना मुखानी क्षेत्रों से आए सभी समुदाय के लोगों एवं अभियोजन विभाग के प्रतिनिधि अधिकारी कर्मचारी, चिकित्सा एवं शिक्षा विभाग अधिकारी, स्कूल कॉलेज के छात्र छात्राएं ,अल्पसंख्यक वर्ग के अधिवक्ता गण, अल्पसंख्यक वर्ग के युवा नेता, रिटायर्ड पुलिस अधिकारियों ने शिरकत की। अल्पसंख्यक समुदाय की समस्याओं के निराकरण एवं कानून एवं नियम आदि विषयों पर विचार विमर्श किए गए। सभी समुदायों के प्रवक्ताओं द्वारा अपनी समस्याओं को एसएसपी के सामने रखा गया ।

SSP Janmejaya Khanduri
लोगों की समस्याओं पर अपनी बात रखते एसएसपी जन्मेजय खंडूरी

शोहदों से करें बेटियों की रक्षा

हल्द्वानी में स्कूली छात्राओं के साथ स्कूल के खुलने और छुट्टी के दौरान छेड़खानी और फब्तियां कसने वाले शोहदों की हरकतों की गूंज मीटिंग के दौरान उठी। अभिभावकों ने अपनी बेटियों की सुरक्षा के खातिर एसएसपी से गुहार लगाई। जिस पर एसएसपी ने प्रोजेक्ट प्लान के तहत खालसा इंटर कॉलेज, निर्मला कान्वेंट स्कूल ,ललित कन्या इंटर कॉलेज को चिन्हित कर स्कूलों खुलने और बन्द होने तक 2-2 आरक्षियों की नियुक्ति करने के आदेश सीओ डीसी ढौडियाल को दिये ।

SSP Janmejaya Khanduri
कार्यक्रम में उपस्थित हल्द्वानीवासी

सड़क पर जाम से दिलाये निजात

कार्यक्रम के दौरान बनभूलपुरा क्षेत्र के लोगों ने टेंपो चालकों एवं फड़ व ठेली लगाने वालों के द्वारा सड़क पर बेवजह जाम लगाने का मुद्दा भी उठाया। यातायात को लेकर एसएसपी ने एसपी सिटी अमित श्रीवास्तव और सीओ डीसी ढोडियाल को निर्देशित करते हुए कहा कि सीपीयू की सहायता से सड़क संबंधी अभियान चलाया जाए एवं टेंपो चालकों तथा व्यापारियों के साथ तालमेल बैठाकर टेंपो स्टैंड का स्थान चिन्हित कर यातायात को व्यवस्थित किया जाये।

loading...