नॉर्थ की लड़कियां सेक्स करने के लिए तैयार हो जाती हैं, इसलिए मिलता है उन्हें फिल्मों में काम

547
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

[न्यूज टुडे नेटवर्क].साउथ इंडस्ट्री की स्ट्रगलर एक्ट्रेस श्री रेड्डी का नाम इन दिनों काफी चर्चा में है. एक्ट्रेस ने फिल्म चैंबर पर कास्टिंग काउच के मुद्दे पर चुप्पी साधने का आरोप लगाया और शोषण के विरोध में उनके ऑफिस के बाहर सड़क पर टॉपलेस होकर धरना दिया था. हाल ही में उन्होंने कई सनसनीखेज खुलासे किए हैं.

उन्होंने इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में टॉलीवुड पर कई आरोप लगाए. उन्होंने कहा तेलुगु मूल की अभिनेत्रियों को टॉलीवुड में मौके नहीं दिये जाते और कहा कि पिछले 10-15 सालों से टॉलीवुड फिल्मों में सिर्फ उत्तर-भारतीय अभिनेत्रियां ही अभिनय करते हुए दिखती हैं. तेलुगु अभिनेत्रियां क्यों नहीं?

नोर्थ की लड़कियां रोल पाने के लिए सेक्स करने को तैयार रहती हैं

बहुत से लोग कहते हैं कि उत्तर-भारत और अन्य राज्यों से आने वाली लड़कियां रोल पाने के लिए सेक्स करने को तैयार हो जातीं हैं. यही कारण है कि उन्हें रोल मिल जाते हैं क्योंकि वे हर स्तर पर जाने के लिए तैयार हो जाती हैं और तेलुगु नही होतीं. उन्होंने दावा किया कि मैने डायरेक्टर्स और प्रोड्यूसर के साथ तमाम परेशानीयों का सामना किया है. कई लोगों ने मुझसे न्यूड वीडियो चैट और वीडियो की मांग भी की. मैंने उन्हें वीडियो भेजे भी, इसका सबूत भी हैं मेरे पास.

श्री ने आरोप लगाए कि तेलुगु अभिनेत्रियों के साथ यौन शोषण किये जाते हैं, पर जब बात रोल देने पर आती है तब सिर्फ धोखा दिया जाता है. जब उनसे रोल के बारे में पूछो तो कहते हैं कि ‘तुम्हें कोई अधिकार नहीं हमसे सवाल करने का, तुमने जो किया वो अपनी मर्जी से किया. तेलुगु लड़कियां बहुत मासूम हैं इसलिए हमें कोई जवाब नहीं देता.

एक्ट्रेस ने कहा कि, बड़े डायरेक्टर्स और ऐक्टर्स हमें प्रोड्यूसर, फायनेंसर और नेताओं के साथ सोने को मजबूर करते हैं. वो सब हमें सेक्स डॉल बना रखा है. पर फिर भी फिल्मों में हमें कोई चांस नहीं देता. आखिर क्यों? श्री ने दावा किया कि सिर्फ चार परिवार के प्रभाव से पुरी टॉलीवुड चलती है. वो सिर्फ अपने बच्चों को प्रमोट किया करते हैं. इसलिए जो एक्टर किसी फिल्म परिवार से नहीं आते (जैसे की उदय किरण), उनको आत्महत्या करनी पड़ती हैं.

एक्ट्रेस ने दावा किया कि जब वो MAA के पास गयीं, तब MAA वालों ने उनसे समझौता करने की पेशकश की और मीडिया के सामने ना-जाने को कहा. श्री ने कहा “वह मुझे करोड़ो दे रहे थे. मैं कास्टिंग काउच के खिलाफ सिर्फ अपने लिए नहीं बल्कि उन सारी लड़कियों और महिलाओं के हित में आवाज उठा रही हूं, जिनको इन सब चीज़ों से गुजरना पड़ता है.

श्री ने कहा केसीआर सरकार इस बारे में कुछ नहीं बोल रही है. एक लड़की फिल्म चेम्बर के सामने वस्त्रहीन होकर बैठी है और लोग उसे दिलचस्पी से देख रहे हैं.

यह भी पढ़े- कास्टिंग काउच के विरोध में इस एक्ट्रेस ने बीच सड़क पर उतार दिए अपने कपड़े, देखते रहे सब

यह भी पढ़े- आलिया भट्ट की फिल्म ‘राजी’ का ट्रेलर देख लिया, कहानी क्या है? ये हम बता देते हैं

यह भी पढ़े- उर्वशी रौतेला बोली शादी करूंगी तो अपने से दोगुने उम्र के इस हॉट एक्टर से