सौरव गांगुली बनेंगे बंगाल के मुख्यमंत्री

75
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

नई दिल्ली-न्यूज टुडे नेटवर्क : सौरव टीम इंडिया के सफल कप्तानों में रहे हैं। गांगुली की कप्तानी में वीरेन्द्र सहवाग और युवराज सिंह बल्लेबाजों के गांगुली की कप्तानी में टीम इंडिया को कई मैचों में जीत दिलाई है।बीसीसीआई में सौरव गांगुली के बड़े पद पर नियुक्ति की अटकलें लग रही हैं। इसे लेकर जब सहवाग से सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि 100 प्रतिशत दादा (सौरव गांगुली) एक दिन बंगाल के मुख्यमंत्री बनेंगे लेकिन उससे पहले वे बीसीसीआई के अध्यक्ष बनेंगे। युवराज सिंह ने भी गांगुली से जुड़े कई बातें बताईं।

yuvisehwag-ss-2

युवराज व सहवाग ने खोला राज

दोनों ही क्रिकेटरों ने सौरव गांगुली की ऑटोबायोग्राफी (आत्मकथा) ‘ए सेंचुरी इज नॉट एनफ’के लांच के मौके गांगुली से जुड़ी कई बातों के राज खोले। सहवाग ने कहा कि गांगुली बंगाल के मुख्यमंत्री और बोर्ड अध्यक्ष बनने की संभावना जताई।

गांगुली के बड़े पद पर नियुक्ति की अटकलें

बीसीसीआई में सौरव गांगुली के बड़े पद पर नियुक्ति की अटकलें लग रही हैं। इसे लेकर जब सहवाग से सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि 100 प्रतिशत दादा (सौरव गांगुली) एक दिन बंगाल के मुख्यमंत्री बनेंगे, लेकिन उससे पहले वे बीसीसीआई के अध्यक्ष बनेंगे। युवराज सिंह ने भी गांगुली से जुड़े कई बातें बताईं।