VIDEO: इस पाकिस्तानी क्रिकेटर ने क्रिकेट को किया शर्मसार, बेट्समैन को दिखाया अश्लील इशारा

127
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

नई दिल्ली- न्यूज टुडे नेटवर्क: इन दिनों कैरेबियन लीग (CPL) का जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है, लेकिन इस लीग के दौरान एक पाकिस्तानी खिलाड़ी ने अपनी गंदी हरकत ने क्रिकेट को शर्मसार करने वाला काम किया है। सीपीएल के गुआना एमेजन वारिर्यस और सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रिओट के बीच मैच के दौरान पाकिस्तान के बॉलर सोहेल तनवीर ने ऑस्ट्रेलियन बल्लेबाज को अश्लील इशारा किया। जिसके बाद क्रिकेट जगत में पाकिस्तानी गेंदबाज की जमकर थू-थू भी हुई। यही नही पाकिस्तानी बॉलर की इस गंदी हरकत पर फीस में कटौती की सजा भी दी गई।

Sohail Tanvir

VIDEO: पाकिस्तानी बॉलर ने गंदी हरकत से क्रिकेट को किया शर्मशार

गुआना की तरफ से खेल रहे सोहेल तनवीर ने सेंट कीट्स के बेन कटिंग को बोल्ड करने के बाद दो उंगलियां दिखाईं, जो एक तरह से अश्लील इशारा था। पहली पारी के 17वें ओवर में पाकिस्तानी बॉलर सोहेल तनवीर की यह अश्लील हरकर कैमरे में भी कैद हो गई।

पाकिस्तानी बॉलर की गंदी हरकत की हुई जमकर आलोचना

लीग में ट्रिनबागो नाइट राइर्डस की तरफ से खेल रहे आस्ट्रेलियन ओपनर क्रिस लिन के साथ ही ऑस्ट्रेलियन पेसर गुरिंदर संधू ने भी मैदान पर पाकिस्तानी गेंदबाज तनवीर के इस एक्शन की जमकर आलोचना की। ऐसे में हम तो यही कहेंगे कि जब तक पाकिस्तानी खिलाड़ी अपनी सोच को ठीक नही करते , तब तक यूं ही जेंटलमैन कहे जाने वाले क्रिकेट को यूं ही शर्मशार करते रहेंगे और अपने देश पाकिस्तान को भी।