…तो इस वजह से अमिताभ ने दो टुकड़े में बांट दिया अपना घर ! खूब लड़ी ऐश्वर्या और बेटी श्वेता

173
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

नई दिल्ली- न्यूज टुडे नेटवर्क : बॉलीवुड के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन को भला कौन नहीं जानता वो और उनका परिवार हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। वहीं जब से बच्चन खानदान की बहू ऐश्वर्या हुई हैं तब से इनको लेकर कई सारी खबरें आती रहती है। हम सभी जानते हैं कि साल 2007 में अभिषेक ने विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय से शादी रचाई थी। लेकिन पिछले कुछ दिनों से हर तरफ इस बात की चर्चा हो रही है कि ऐश्वर्या और उनके पति अभिषेक बच्चन ‘जलसा’ छोडक़र मुंबई के अपने लग्जरी अपार्टमेंट में शिफ्ट होने वाले हैं। फिल्हाल तो ये दोनों अपने माता पिता के साथ रह रहे हैं लेकिन खबरें है कि ये जल्द ही अपने दूसरे घर में शिफ्ट कर सकते हैं।

amitabh2

…तो फिर बातचीत तक बंद हो गई ननद-भाभी के बीच

खबरें तो ये भी है कि शादी के कुछ समय तक तो ऐश्वर्या राय और बच्चन परिवार की बेटी श्वेता नंदा के बीच सब कुछ सही था लेकिन पिछले कुछ दिन से इन दोनों के रिश्तों में खटास आ गई। बताया जा रहा है कि इन दोनों के बीच टकरार हो रही है और एक दूसरे से बात-चीत भी बंद है। इस बात का उदाहरण आप हाल ही में हुए फराह खान के जन्मदिन से लगा सकते हैं दरअसल फराह ने जन्मदिन के अवसर पर एक बड़ी पार्टी रखी थी जहां श्वेता नंदा से लेकर अभिषेक बच्चन और नव्या नवेली सभी पहुंचे थे लेकिन वहीं ऐश्वर्या इस पार्टी में आयी ही नहीं।

घरेलू डिनर में शामिल नहीं होती ऐश्वर्या और श्वेता

अगर आपको लग रहा होगा कि ये कौन सी बड़ी बात है तो इसका उदाहरण एक और ये भी है कि इन दोनों को अभी कुछ दिन पहले हुए विराट-अनुष्का के मुंबई में रखे गए रिसेप्शन पर भी एक दुसरे को पूरी तरह से इग्नोर करते हुए देखा गया और दोनों को ही काफी अजीब चेहरे बनाते देखा गया एक दूसरे के आस-पास। इतना ही नहीं श्वेता तो ऐश्वर्या की बेटी आराध्या बच्चन के छठे जन्मदिन के बड़ी पार्टी से लेकर घरेलू डिनर तक पर भी शामिल नहीं होती है।

aishwarya-sweta

बच्चन परिवार को किसकी लग गई बुरी नजर

हैरानी की बात तो ये है कि बच्चन परिवार को बॉलीवुड में काफी सम्मान मिलता है और इनके परिवार की तारीफ हर कोई करता है लेकिन न जाने इस परिवार को किसकी बुरी नजर लग गई है। की आए दिन ये किसी न किसी वजह से चर्चे में ही बने रह रहे हैं। खासकर जब से अभिषेक की शादी हुई उसके 1-2 साल बाद से ही कुछ सही नहीं चल रहा है। कभी ऐश्वर्या और जया को लेकर अनबन होती है तो कभी ऐश्वर्या और उनकी ननद को लेकर। अब तो ये अनबन काफी बढ़ गई है। अब आप ही अनुमान लगा लें कि आखिर इसके पीछे क्या वजह हो सकती है? इनकी खटास इतनी ज्यादा बढ़ गई की बॉलीवुड के गलियारे में भी इसकी खबर गूंजने लगी। हर तरफ इस ननद भाभी के रिश्ते की बात हो रही है जिनकी कभी मिसाल दी जाती थी। आखिर अचानक ऐसा क्या हो गया जो ये दोनों एक दूसरे को देखना तक नहीं चाहती हैं।