अपने ही भाई से शादी करना चाहती है ये लड़की, कारण जानकर हिल जायेगा आपका दिमाग

172
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

मुरादाबाद-न्यूज टुडे नेटवर्क : आज हम आपको एक ऐसी खबर से रूबरू करवाने वाले है, जिसके बारे में जान कर आप हैरान रह जायेंगे। जी हां आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ये अजीबोगरीब मामला उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले से सामने आया है। जहां एक लड़का और एक लड़की दोनों मिल कर करीब 6 साल तक एक दूसरे से संबंध बनाते रहे। वैसे आप भी सोच रहे होंगे, कि इसमें कौन सी नयी बात है, क्योंकि एक लडक़ा और एक लडक़ी अगर आपस में अपनी मर्जी से संबंध बनाते भी है, तो इसमें कुछ गलत नहीं है। मगर जब आपको लडक़ा और लडक़ी की असली हकीकत पता चलेगी, तब यकीनन आपके भी होश उड़ जायेंगे।

marrige-2

जब लड़की ने लड़के के घर पहुंच काट दिया हंगामा

एक लडक़ा-लडक़ी 6 साल तक एक-दूसरे से संबंध बनाते रहे। ये लडक़ा-लडक़ी कोई और नहीं एक-दूसरे के भाई-बहन थे। लडक़े ने लडक़ी को शादी का झांसा दिया था और जब लडक़ी को पता चल कि लडक़े की शादी कहीं और होने जा रही है तो उसने लडक़े के घर पहुँच कर हंगामा काट दिया। घरवालों के सामने मामला खुलने के बाद लडक़ी के साथ कोई नहीं हैं। न प्रेमी, न घरवाले इसलिए वो पुलिस से गुहार लगा रही है कि उसकी शादी उसके प्रेमी से करवा दी जाए।

prem-prasang

6 वर्षों से चल रहा था मौसेरी बहन से प्रेम-प्रसंग

मुरादाबाद बिलारी थाना क्षेत्र में एक युवक अपनी मौसेरी बहन के साथ शादी का झांसा देकर पिछले 6 वर्षों से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। लेकिन अब शादी किसी दूसरी लडक़ी के साथ करने जा रहा था। जब प्रेमिका को इस यह बात की भनक लगी तो वह पुलिस के साथ प्रेमी के घर आ पहुंची और शादी करने की बात कहने लगी। घरवालों ने दोनों की शादी कोर्ट में कराने का दिलासा देकर प्रेमिका को उसके घर भेज दिया था। अगले दिन कोर्ट मैरिज के लिए प्रेमिका मुरादाबाद कोर्ट में पहुंची तो वहां न युवक था और न ही कोई घरवाला। इस बात से गुस्सा होकर प्रेमिका युवक के घर पहुंची, तो सन्न रह गई। वहां शादी का प्रोग्राम चल रहा था और लगन समारोह होने वाला था।