देखें VIDEO- 2 साल बाद ‘अंगूरी भाभी’ के रोल में लौटीं शिल्पा शिंदे, हकीकत जानकर फैंस को लगा झटका

147
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

मुंबई- न्यूज टुडे नेटवर्क: अपने “भाभीजी” के किरदार से इंटरनेंटमेंट इंड्रस्टी में धमाल मचाने वाली शिल्पा शिंदे भले ही लंबे समय तक इस शो में नजर नही आई हों लेकिन बीते दिनों कुछ ऐसा हो हुआ कि शिल्पा शिंदे के चाहने वालों को उनका भाभीजी वाला अवतार एक बार फिर से देखने को मिल गया। दरअसल बिग बॉस 11′ की विनर शिल्पा शिंदे ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वे अंगूरी भाभी के रोल में दिखाई दे रही हैं।

इतना ही नहीं, उनके बोलने का तरीका भी वही हैं। इस वीडियो में शिल्पा शिंदे अपने भाभीजी वाले किरदार के फेमस डायलॉग्स ‘हाय दैया’, ‘सही पकड़े हैं’ और ‘कैसन बा’ बोलते नजर आ रही हैं। बता दें कि धारावाहिक ‘भाबीजी घर पर हैं’ का सबसे फेमस किरदार ‘अंगूरी भाभी’ का ही है, जिसे अप्रैल 2016 तक शिल्पा शिंदे ने किया था। फिलहाल यह भाभीजी का यह किरदार शुभांगी अत्रे निभा रही हैं।

जब लगा भाभीजी के फैंस को झटका

जैसे ही शिल्पा का यह वीडियो सामने आया , तो उनके फैंस के बीच खुशी का ठिकाना नही रहा। उन्हें लगा कि शिल्पा शो में वापसी करने जा रही हैं। लेकिन जब इस वीडियो से जुड़ी सच्चाई बाहर आई तो अंगूरी भाभी के फैंस को झटका लग गया। दरअसल यह वीडियो शिल्पा शिंदे ने खासतौर पर ‘बिग बॉस 11’ में को-कंटेस्टेंट रहे लव त्यागी को बर्थडे विश करने के लिए बनाया था। लव त्यागी शो के दौरान अक्सर उनके सामने अंगूरी भाभी का जिक्र किया करते थे।

यही वजह है कि उन्होंने उन्हें बर्थडे विश करने का यह तरीका निकाला। शिल्पा ने वीडियो में कहा कि किरदार में ढलने के लिए उन्होंने बहुत खर्चा किया है। फिलहाल शिल्पा इन दिनों आईपीएल के लिए तैयार किए गए कॉमेडी शो ‘धन धना धन’ में सुनील ग्रोवर के साथ नजर आ रही हैं।

वीडियो में देखें शिल्पा शिंदे का “अंगूरी भाभी” वाला अंदाज

Wish you a very happy birthday @luvtya6i

A post shared by Shilpa Shinde (@shilpa_shinde_official) on