हल्द्वानी में खुल गया है ऐसा जकूजी और फिटनेस क्लब कि हेल्थ रहेगी Fit & Fine

4077
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

हल्द्वानी- न्यूज टुडे नेटवर्क: आज की भागदौड़ भरी जिंदगी में खुद को फिट और फ्रेश फील कराना वाकई किसी टास्ट से कम नही है। यही वजह है कि चाहे युवा हो या बुजुर्ग हर कोई खुद को फिट रखने की जुगत में दिन-रात लगा रहता है। ऐसे में अगर आप कुमाऊं के द्वार हल्द्वानी में रह रहे हैं तो अब आपको फिटनेस से जुड़ी टेंशन को दूर करने के लिए आगामी 15 अप्रैल से कुसुमखेड़ा स्थित आर.के. टेंट हाउस वाली रोड पर Shape Up- The Fitness Club नाम से न्यू कॉन्सेप्ट हेल्थ फिटनेस क्लब खुलने जा रहा है। खास बात यह है कि इस फिटनेस क्लब को 2 युवा दोस्तों की जोड़ी ने शुरू किया है। शुभम बिष्ट और पार्थ सत्यवली की युवा जोड़ी का यह फिटनेस क्लब इस लिहाज से भी बेहद खाश है क्योंकि इसके निर्माण से लेकर हर कॉन्सेप्ट को युवा सोच से सजाया गया है। आज के वक्त में जहाँ अधिकतर युवा केवल जिम तक ही अपनी फिटनेस को सीमित रखते हैं ऐसे वक्त में शुभम और पार्थ ने अपनी यूनिक सोच के दम पर Shape Up- The Fitness Club के जरिये एक ही छत के नीचे फिटनेस से जुड़ी तमाम सौगात देने जा रहे हैं ।

Shape Up- The Fitness Club के संचालक शुभम बिष्ट और पार्थ सत्यवली

यह भी पढ़ें-पीने के साथ-साथ बीयर से नहाने के शौकीन भी आते हैं यहां ,ऐसा है ये बीयर स्पा

यह भी पढ़ें-शराब के साथ भूलकर भी न खाएं ये चीजें, वरना सेहत हो सकती है बेहद खराब

फिटनेस पर खर्च है फ्यूचर का इन्वेस्टमेंट

आज के वक्त में जहाँ अधिकतर युवा एक अदद प्राइवेट नौकरी की तलाश में जद्दोजहद करते नजर आ रहे हैं, ऐसे वक्त में शुभम बिष्ट और पार्थ सत्यवली की जोड़ी युवाओं के लिए किसी प्रेरणा से कम नही है। कॉमर्स ग्रेजुएट और होटल मैनेजमेंट की पढाई करने वाले शुभम बिष्ट और कम्प्यूटर साइंस में ग्रेजुएट पार्थ सत्यवली बताते हैं कि सेहत को बनाने के लिए किसी खास समय का इंतजार करने की जरूरत नही होती। ऐसे में अगर स्वस्थ तन और मन के निर्माण के लिए फिटनेस पर होने वाला खर्च किसी फ्यूचर इन्वेस्टमेंट से भी कम नही होता।

इसलिए है Shape Up- The Fitness Club सबसे जुदा

फिटनेस क्लब के संचालक शुभम बिष्ट और पार्थ सत्यवली ने बताया कि इन्टरनेंटमेंट के साथ ही हेल्थ का ध्यान रखते हुए इस क्लब की शुरूवात की जा रही है। यहाँ फुली एसी जिम के साथ ही स्पोर्टस जैसे- बैडमिंटन ( 5 कोर्ट ), टीटी, स्क्वैश, स्वीमिंग पूल ( 51 22 फीट ) के साथ ही सोना बाथ ( 4 4 सीटर ), स्टीम बाथ, जकूजी जैसी फिटनेस एंड रिफ्रेशमेंट वाली सुविधाएं भी दी जा रही हैं। बैडमिंटन का प्रशिक्षण प्रसिद्ध कोच वासु पाण्डे के द्वारा दिया जायेगा। इसके साथ ही वूमेन्स के लिए विशेष तौर पर महिला ट्रेनर की व्यवस्था भी इस फिटनेस क्लब में मौजूद है।

उन्होंने बताया कि इन सभी गतिविधियों के लिए मंथली मेम्बरशिप शुल्क 4 हजार रूपया प्रति व्यक्ति रखा गया है। केज्युल इंट्री 1500 रूपये रखी गई है। बैडमिंटन के लिए 1 हजार, स्वीमिंग के लिए 2500 के साथ ही Shape UP फिटनेस क्लब की लाइफ टाइम मेंबरशिप फीस 500 रूपये रखी गई है।

सोना बाथ और जकूजी की सुविधा 15-15 मिनट दी जाएगी। तो इंतजार किस बात का , अगर आप भी सेहत निर्माण के इस खूबसूरत सफर पर चलना चाहते हैं तो चले आइये Shape Up- The Fitness Club, क्योंकि अच्छी सेहत से बढकर कुछ भी नही। अगर आपके मन में कोई सवाल है तो आप फिटनेस क्लब के संचालक शुभम बिष्ट के फोन नं.- 87556 67556 पर संपर्क कर सकते हैं।