जब शाहरूख को सिर्फ एक सफेद धोती में प्रीति के साथ पानी में रोमांस करना था

189
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

[न्यूज टुडे नेटवर्क]. साल 1998. फिल्म ‘दिल से’. डायरेक्टर मणिरत्नम. एक्टर-एक्टर्स. शाहरूख खान,प्रीति जिंटा,मनीषा कोईराला. तीनों ने मुख्य किरदार निभाए थे. प्रीति जिंटा की पहली फिल्म थी. प्रीति ने इसमें शाहरूख की होने वाली धर्म पत्नी का रोल निभाया था. फिल्म की रिलीज के तकरीबन 20 साल बाद एक बहुत ही मजेदार वाक्या सामने आया.

ये किस्सा बताया फराह खान ने

फराह ने फिल्म ‘दिल से’ का गाना ‘जिया जले’ कोरियोग्राफ किया था. फराह ने बताया कि कैसे प्रीति के साथ एक सीन से बचने के लिए शाहरूख ने सेट पर नहीं आने का डिसीजन लिया था.

‘मिड डे’ को दिए एक इंटव्यू में फराह ने बताया कि फिल्म ‘दिल से’ के एक गाने की शूटिंग केरल के एक जंगल में हो रही थी. गाना था ‘जिया जले जां जले’. शाहरुख के मजे लेने के लिए फराह ने उनसे कहा कि एक सीन में उन्हें सिर्फ एक सफेद धोती पहनकर पानी में उतरना है. उस सीन में उनके साथ प्रीति भी होंगी. वो गाने के झरने वाले सीन की बात कर रही थीं. प्रीति की वो पहली फिल्म थी. इससे पहले शाहरुख ने उनके साथ काम नहीं किया था, इसलिए वो इस सीन को लेकर थोड़े नर्वस थे.

सीन के शूटिंग वाले दिन शाहरुख बहुत देर तक सेट पर नहीं आए. जब सेट पर मौजूद लोगों ने उनकी खोज-खबर लेने की सोची तो एक बात पता चली. बात ये कि शाहरुख जंगल में कहीं गुम हो गए हैं और उन्हें बाहर निकलने का रास्ता नहीं सूझ रहा. अब केरल में बहुत से जंगल हैं जिनमें वाकई कोई गुम हो सकता है. लेकिन चूंकि सब शाहरुख के शूट को लेकर नर्वस होने वाली बात जानते थे, सब समझ गए कि शाहरुख उस ऑक्वर्ड सिचुएशन से बचने के लिए ये सब बहानेबाजी कर रहे हैं.

शाहरुख की गैरमौजूदगी में इस सीन को अकेले प्रीति के साथ शूट करना पड़ा. यही वजह है कि इस सीन में आपको प्रीति ही नज़र आती हैं. गाना यहां देखिए:

और ये सब एक फराह के मज़ाक के चक्कर में हुआ था

फराह ने आगे बताया कि दरअसल वो शाहरुख के मजे ले रही थीं. लेकिन शाहरुख उस मजाक से इतने डर गए कि उस दिन शूट पर ही नहीं आए. फराह और शाहरुख अच्छे दोस्त हैं और बकौल फराह शाहरुख के 25 साल लंबे करियर में वो पहला और आखिरी मौका था, जब उन्होंने शूटिंग स्किप की थी.

यह भी पढ़े- देखें लिस्ट: बॉलीवुड के इन सितारों ने अपने ही फैन से शादी कर ली…गज़ब

यह भी पढ़े- नॉर्थ की लड़कियां सेक्स करने के लिए तैयार हो जाती हैं, इसलिए मिलता है उन्हें फिल्मों में काम

यह भी पढ़े- देखें Pics : उर्वशी रौतेला बोली- इस थेरेपी में दर्द के साथ मजा भी आया…