Photos-: ये चर्चित फुटबॉलर अपनी दो-दो हॉट गर्लफ्रेंड के साथ करने जा रहा है शादी

402
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

[न्यूज टुडे नेटवर्क]. जो बहुत ही पॉपुलर लोग होते हैं वो अपने आप सुर्खियों में आते हैं. क्योंकि उनका छोटा काम भी लोगों को बहुत ही बड़ा लगता है. 2002 में फुटबॉल वर्ल्ड कप जीतने वाली टीम का हिस्सा रहे रोनाल्डिन्हो ने इस बार कुछ ऐसा कर दिया है की सुनने वाला सन्न पड़ जाएगा.

जी हां रोनाल्डिन्हो एक साथ 2-2 लड़कियों के साथ शादी करने जा रहे हैं. दोनों लड़कियों को रोनाल्डिन्हो से कोई शिकायत भी नहीं है.

यहां जानें कौन है वो 2 लड़कियां

जिन दो लड़कियों से ये दिग्गज फुटबॉलर शादी करे जा रहे हैं, उनका नाम है बिटरीज और प्रिस्किला. बिटरीज साल 2016 से रोनाल्डिन्हो की गर्लफ्रेंड है, वो पहली मुलाकात में ही दिल दे बैठे थे. उनकी दूसरी गर्लफ्रेंड का नाम है प्रिस्किला. इनके साथ रोनाल्डिन्हों का रिलेशनशिप काफी समय से चल रहा है. रोनाल्डिन्हों ने एक साथ दोनों को अपने रिश्ते की बात साझा की और दोनों को एक साथ शादी के लिए प्रपोज किया. दोनों ही गर्लफ्रेंड ने हां भी बोल दिया.

यह भी पढ़े- जब कॉन्डोम नहीं थे तब भेड़ की आंत का कुछ इस तरह इस्तेमाल करते थे लोग

यह भी पढ़े- सनी लियोनी और उनका ब्वॉयफ्रेंड आपत्तिजनक हालत में थे और उनके पिता ने देख लिया

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रोनाल्डिन्हो इस साल अगस्त में इन दोनो से शादी करेंगे

शादी से पहले ही दोनों के साथ रहते हैं

रोनाल्डिन्हों शादी से पहले ही दोनों के साथ रहते हैं. दोनों 2017 से ही रोनाल्डिन्हों के साथ रह रही हैं. बार्सिलोना के लिए खेलने वाला ये खिलाड़ी दोनों गर्लफ्रेंड को खर्च के लिए हर महीने 1 लाख 35 हजार रुपये देते हैं.रोनाल्डिन्हों के मुताबिक बिटरीज और प्रिस्किला के बीच कभी मन मुटाव भी नहीं होता क्योंकि वो दोनों के लिए एक ही समय में एक ही तरह का गिफ्ट लाते हैं. और उन दोनों से बेइन्तहा प्यार करते हैं.

यह भी पढ़े- वीडियो- 15 साल के लड़के ने सुष्मिता सेन के साथ यौन शोषण किया, आपको पता है

यह भी पढ़े- ‘वीराना’ फिल्म की जैस्मिन बॉलीवुड से गायब हो गई, क्यों- क्योंकि वह बहुत ही खूबसूरत थी

यह भी पढ़े- जब शाहरूख को सिर्फ एक सफेद धोती में प्रीति के साथ पानी में रोमांस करना था