VIDEO: यहाँ देखते ही देखते पानी में डूबने लगी स्कूल बस, कुछ इस तरह बचाई गई 50 मासूमों की जान

98
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

दौसा: न्यूज टुडे नेटवर्क– देश भर में बारिश के रूप में आसमानी आफत का सिलसिला थमने का नाम नही ले रहा है। राजस्थान भी इससे अछूता नही है। दौसा जिले के लालसोट उपखण्ड क्षेत्र में पिछले दो दिनों से मूसलाधार बारिश का दौर जारी है। जिसके चलते कई इलाके जल मग्न हो गए। ऐसे में आज सुबह स्कूली बच्चों से भरी एक बस जलभराव का शिकार हो गई। जिसने भी स्कूली बच्चों से भरी बस को पानी के बीच घिरा देखा, उसकी मानो सांसे ही थम गई।

देखें वीडियो– डूबती बस से सकुशल बचाए गए 50 बच्चे

पानी के बीच सकुशल बचाए गए 50 बच्चे

गनीमत रही कि स्थानीय लोगों की मदद से स्कूली बच्चों को पानी के बीच से सकुशल बचा लिया गया। जानकारी के मुताबिक निजी स्कूल के बस ड्राइवर की लापरवाही की वजह से बस अंडर पास में फंस गई थी। पानी में जाने की वजह से बस बंद हो गई थी । जिसके चलते बस में पानी भरने से बस में सवार बच्चों की जान खतरे में पड़ गई ।

जानकारी के मुताबिक लालसोट एरिया के जगेनर गांव में दौसा-गंगापुर सीटी रेल लाइन पर बने एक अंडर पास में पानी भरे होने के कारण स्कूली बच्चों से भरी बस फंस गई। इस वजह से बस में सवार करीब 50 बच्चों की जिंदगी खतरे में पड़ गई लेकिन बाद में लोगों की मदद द्वारा बच्चों को बाहर निकाल लिया गया. न्यूज एजेंसी एएनआई द्वारा सोशल मीडिया पर इसका एक वीडियो भी शेयर किया गया है। वीडियो में कुछ लोग बच्चों को बस से बाहर निकालते हुए नजर आ रहे हैं।

बताते चलें कि राजस्थान के दौसा में भारी बारिश के चलते कोथून रोड, लाल क्लब कालोनी, खटवा रोड समेत कई इलाकों में पानी भर गया। जिस वजह से लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा।