हल्द्वानी-15900 रूपये में स्वरोजगार शुरू करने का बड़ा मौका, ऐसे करें खुद का कारोबार

हल्द्वानी-अगर आप कोई स्वरोजगार करने का मन बना रहे है। आपकों मशीनों की खरीद के लिए दिल्ली और यूपी के बड़े शहरों में भटकना पड़ता है। लेकिन अब आपकों भटकने की कोई जरूरत नहीं है। हल्द्वानी के कमलुवागांजा स्थित बिष्ट कैंडल एंड लाइट ट्रेडिंग कंपनी आपकों यह सुविधा दे रही है। पिछले एक दशक से
 | 
हल्द्वानी-15900 रूपये में स्वरोजगार शुरू करने का बड़ा मौका, ऐसे करें खुद का कारोबार

हल्द्वानी-अगर आप कोई स्वरोजगार करने का मन बना रहे है। आपकों मशीनों की खरीद के लिए दिल्ली और यूपी के बड़े शहरों में भटकना पड़ता है। लेकिन अब आपकों भटकने की कोई जरूरत नहीं है। हल्द्वानी के कमलुवागांजा स्थित बिष्ट कैंडल एंड लाइट ट्रेडिंग कंपनी आपकों यह सुविधा दे रही है। पिछले एक दशक से बिष्ट कैंडल एंड लाइट ट्रेडिंग कंपनी लोगों की सेवा में लगी है। पहाड़ों से बढ़ते पलायन की चिंता बिष्ट कैंडल एंड लाइट ट्रेडिंग कंपनी के प्रबंधक रमेश सिंह बिष्ट को बड़ा सताती थी। उन्होंने पहाड़ के युवाओं को पहाड़ पर ही रोकने की ठानी। जिसके उन्होंने मशीनों को पहाड़ तक पहुंचाने का जिम्मा उठाया। आप मात्र 15900 से अपना काम शुरू कर सकते है।

देहरादून- वन विभाग में ई-ऑक्शन पोर्टल की शुरुआत, सीएम बोले ऐसे होगीं राजस्व में वृद्धि
कोविड के कारण उत्तराखंड में काफी संख्या में लोगों ने स्वरोजगार शुरू किया है। कुछ लोग स्वरोजगार करना चाहते है लेकिन नहीं कर पाते है। ऐसे में कैंडल एण्ड लाइट ट्रेडिंग जिसे लोग बिष्ट उद्योग के नाम से जानते है। आपकी पूरी मदद करता है। कंपनी इस बात पर जोर देती है कि आपकों कच्चा माल कहां से मिलेगा, कैसे आप उसे मार्केट में ले जायेगें। कैसे आप माल बेचेंगे। प्रबंधक रमेश सिंह बिष्ट ने बताया कि उनके यहां 15900 रूपये से व्यक्ति अपना कारोबार शुरू कर सकता है। रूई बटली, अगरबत्ती, धूपबत्ती, कैंडल, कपूर, साबुन, सर्फ, पेपर दोना प्लेट, सिल्वर रिवाडिंग, पेपर लेमिनेशन, हैंडबैंग रबड, गोबर से लकड़ी, चप्पल आदि की मशीनों का कच्चा माल भी उपलब्ध है।

हल्द्वानी-15900 रूपये में स्वरोजगार शुरू करने का बड़ा मौका, ऐसे करें खुद का कारोबार

अगर आपकों भी स्वरोजगार से संबंधी कोई भी जानकारी या कोई मशीन खरीदनी है तो http://www.bishtudhyog.com/ जाकर हमसे संपर्क कर सकते हैं। इसके अलावा कंपनी ऑनलाइन ऑडर भी करती हैं। आप अपना स्टार्टअप 14999 से शुरू कर सकते है ।अधिक जानकारी के लिए 9639565309, 9720412107 और 9917995494 पर भी संपर्क कर सकते हैं।