देखें VIDEO: शुगर की बीमारी के Side effects होंगे दूर, बेहद असरकारी है ये होम्योपैथिक दवा

141
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

हल्द्वानी- न्यूज टुडे नेटवर्क: आज की भागदौड़ भरी और व्यस्ततम जीवनशैली में अच्छी सेहत का होना किसी भगवान के किसी वरदान से कम नही है। लेकिन यह भी एक सच है कि अधिकाँश लोग आज तमाम तरह की बीमारियों से ग्रसित हैं। इन्हीं बीमारियों में से है- डायबिटीज यानि शुगर। विभिन्न कारणों से लोग डायबिटीज की चपेट में आ रहे हैं। तमाम तरह की दवाईयों और परहेज के बाद भी कई बार देखने में आता है कि डायबिटीज की बीमारी नियंत्रित नही हो पाती।

देखें VIDEO: शुगर की अचूक दवा बता रहे हैं वरिष्ठ होम्योपैथिक चिकित्सक डॉ. नवीन चन्द्र पाण्डे

ऐसे में हल्द्वानी के मशहूर होम्योपैथिक चिकित्सक डॉ. नवीन चन्द्र पाण्डे ने यूट्यूब के माध्यम से वीडियो जारी कर डायबिटीज की एक अचूक दवा की जानकारी दी है। आपको बता दें कि साहस होम्योपैथिक क्लीनिक के माध्यम से डॉ. नवीन चन्द्र पाण्डे अक्सर आम लोगों को बीमारियों से जागरूक करने के साथ-साथ उनके निदान के लिए होम्योपैथिक दवाओं की जानकारी शेयर करते रहते हैं। यही वजह है कि यूट्यूब पर डॉ. नवीन चन्द्र पाण्डे द्वारा होम्योपैथिक ट्रीटमेंट से जुडे़ वीडियोज संदेश काफी पसंद भी किये जाते हैं।

शुगर की अचूक दवा है Sugarin

होम्योपैथिक चिकित्सक डॉ. नवीन चन्द्र पाण्डे बताते हैं कि कोई भी शख्स जो शुगर की बीमारी से पीड़ित है और एलौपैथिक, आयुर्वेदिक दवाओं का सेवन कर रहा है , बावजूद इसके अगर शुगर नियंत्रित नही हो रही है तो उसे होम्योपैथिक दवा Sugarin अवश्य सेवन करनी चाहिए। इस दवा के सेवन से शुगर की बीमारी के तमाम साइड इफेक्ट्स भी दूर होंगे और साथ ही साथ शुगर की बीमारी को नियंत्रित और ठीक करने में भी सकारात्मक परिणाम देखने को मिलेंगे।