हल्द्वानी- सैक्रेड हार्ट स्कूल में कमांडो आशीष का हुआ गर्मजोशी से स्वागत, विद्यार्थियों को मिले कैप्टन से ‘सक्सेस टिप्स’

126
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

हल्द्वानी- न्यूज टुडे नेटवर्क: सेक्रेड हार्ट सीनियर सेकेंडरी स्कूल से शिक्षा प्राप्त कर भारतीय सेना में बतौर कमांडो सेवाएं दे रहे कैप्टन आशीष दुहन का विद्यालय में आयोजित कार्यक्रम में स्वागत किया गया। इस अवसर पर विद्यालय के प्रधानाचार्य दीपक पॉल ने विद्यालय के होनहार छात्र कैप्टन आशीष दुहन का गर्मजोशी से स्वागत किया। इस दौरान विद्यालय के टीचिंग स्टाफ और विद्यार्थी भी उपस्थित रहे।

सेक्रेड हार्ट स्कूल में विद्यार्थियों को सफलता के गुर देते कैप्टन आशीष दुहन

कठिन परिश्रम और लगन से पाया कैप्टन आशीष ने मुकाम

बता दें कि कैप्टन आशीष मूल रूप से रामपुर जिले के रहने वाले हैं और वर्तमान में उनका परिवार हल्द्वानी के अमरावती कालोनी में रहता है। कैप्टन आशीष के पिता विजय पाल दुहन एक किसान हैं वहीं मां दया दुहन गृहिणी हैं। बीते दिनों विद्यालय पहुंचे कैप्टन आशीष दुहन के बारे में विद्यालय के छात्र-छात्राओं को बताते हुए प्रधानाचार्य दीपक पॉल ने कहा कि कैप्टन आशीष ने अपनी विलक्षण प्रतिभा का परिचय विद्यालय में शिक्षा ग्रहण करने के दौरान ही दे दिया था। अपनी लगन और कठिन परिश्रम के दम पर आज आशीष भारतीय सेना में बतौर कमांडो सेवाएं दे रहे हैं।

अपनी मां के साथ कैप्टन आशीष दुहन

कैप्टन आशीष ने विद्यार्थियों को दिए सफलता के गुर

कार्यक्रम में कैप्टन आशीष ने विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए अपनी सक्सेस स्टोरी को विस्तार से बताया। उन्होंने कठिन परिश्रम और पक्के इरादे को सफलता के लिए जरूरी हथियार बताया। कैप्टन आशीष ने बताया कि वह कठिन ट्रेनिंग से गुजरने के बाद कमांडो बने और वर्तमान में देश की प्रधानमंत्री की सुरक्षा में तैनात रहकर अपना फर्ज निभाते हैं। इस दौरान बच्चों ने जीवन में सफलता को लेकर मन में उठ रहे सवालों को कैप्टन आशीष से पूछा। अपने अनुभवों के आधार पर कैप्टन आशीष दुहन ने विद्यार्थियों की हर जिज्ञासा को शांत किया।