रुड़की- फेसबुक में खुद फ्रैंड रिक्वेस्ट भेजकर ये महिला करती थी लोगो से दोस्ती, फिर घर बुलाकर…..

1673
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

रुड़की- न्यूज टुडे नेटवर्क: फेसबुक में दोस्ती के बाद मिलने बुलाकर, बलात्कार का आरोप लगा पैसे ठगने वाली एक महिला का पुलिस ने पर्दाफाश किया है। महिला शादीशुदा है जो अपने पति और ससुर के साथ मिलकर पूरी ब्लैकमेलिंग की योजना तैयार करती थी। इनकी ठगी का शिकार हुए एक युवक ने मामले में पुलिस से शिकायत की थी। जिसके आधार पर पुलिस ने झानबीन कर दंपति सहित ससुर को गिरफ्तार किया है।

फेसबुक पर खुद भेजी फ्रैंड रिक्वेस्ट

पुलिस जानकारी मुताबिक मोहित गिरि निवासी कंकरखेड़ा मेरठ ने शिकायत की थी। बताया था कि रुड़की निवासी विवाहिता ने फेसबुक पर फ्रैंड रिक्वेस्ट भेजी। दोनों के बीच बातचीत शुरू हुई और उसका नंबर मांगा। दोनों की व्हाट्सएप और फोन पर बातें होने लगी। विवाहिता ने उसे मिलने को गंगा एन्क्लेव स्थित अपने घर बुलाया। कमरे में मिलने के दौरान विवाहिता का पति और ससुर मौके पर आ धमके। तीनों ने मिलकर बलात्कार के झूठे मुकदमे में फंसाने की मोहित को धमकी की।

आरोप है कि आरोपियों ने मोहित से दो लाख की डिमांड की। पीड़ित ने इतनी रकम देने से साफ इनकार कर दिया। जिसके बाद आरोपियों ने मिलकर मोहित को जमकर पीटा। कुछ देर के बाद 50 हजार रुपये में बात तय हो गई। पैसे देने की जगह तय होने पर पुलिस ने जाल बिछाकर आरोपियों को रकम के साथ धर दबोचा। ब्लैकमेलिंग में विरेंद्र कुमार पुत्र महेंद्र सिंह निवासी गंगा एंक्लेव निकट नहर पटरी, अनन्त वर्मा ऊर्फ चीनू वर्मा पुत्र विरेंद्र कुमार और राशी वार्मा पत्नि अनन्त वर्मा ऊर्फ चीनू वर्मा को गिरफ्तार किया है।

छह महीने में ठगे 10 लाख

पकड़े गए आरोपी दंपति की शादी तीन साल पूर्व हुई है। दोनों के शौक बहुत ऊंचे थे। लोगों को फंसाने के लिए आरोपियों ने आलिशान घर किराये पर ले रखा था। ताकि लोगों को आसानी से फंसाया जा सके। पकड़ में आने के बाद पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि छह माह में ही छह लोगों से दस लाख रुपये ठगे हैं। जिसमें इन्होंने मेरठ, रुड़की और सहारनपुर के क्षेत्रों के लोगों को अपना निशाना बनाया है।