रूद्रपुर- बस कंडक्टर नशे में धुत, यात्रियों ने कर डाला फ्री में सफर

1307
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

[न्यूज टुडे नेटवर्क]. किसी ने ठीक ही कहा है शराब उतनी ही पीनी चाहिए जितनी झेल पाओ. शराब ही क्या किसी भी चीज का ओवर डोज लेना सेहत के लिए हानिकारक है. ऐसा ही कुछ वाक्या हुआ टनकपुर डिपो से हरिद्वार को जा रही बस के कंडक्टर के साथ. कंडक्टर नशे में इतना धुत हो गया कि उसे टिकट काटने का होश ही नहीं रहा. रुद्रपुर से काशीपुर तक करीब 21 यात्रियों ने बिना टिकट सफर किया. काशीपुर पहुंचने पर यात्रियों ने हंगामा काटा तो कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने कंडक्टर को जगाने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं उठा. आखिर में बस को वहीं खड़ा कर दूसरी बस से यात्रियों को रवाना किया गया.

 

काशीपुर में सवारियों ने परिचालक के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर करीब आधा घंटे तक हंगामा काटा.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक टनकपुर डिपो की बस यूके-07, पीए-1959 शुक्रवार को हरिद्वार के लिए रवाना हुई थी. बस रात को करीब पौने 12 बजे काशीपुर डिपो पहुंची. रुद्रपुर से करीब 20 लोग बस में सवार हुए और काशीपुर पहुंच गए, लेकिन कंडक्टर मुकेश ने किसी का टिकट नहीं काटा. कंडक्टर मुकेश नशे में पुरा धुत पड़ा हुआ था. और बाद में अपनी सीट पर ही सो गया.

सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची तो यात्रियों ने ई टिकट मशीन व किराये में एकत्र रुपये सहित बैग पुलिस को सौंप दिया. पुलिस ने भी परिचालक को उठाने की लाख कोशिश की, मगर कंडक्टर सीट से नहीं उठा. रूद्रपुर से बैठे यात्रियों ने बताया कि हरिद्वार जाने के लिए वह बस में बैठ गए. रुद्रपुर से काशीपुर तक आ गए, लेकिन कंडक्टर नशे में बेहोश पड़ा रहा.

वहीं एआरएम,(टनकपुर डिपो) किशन सिंह राणा का कहना है कि मामला संज्ञान में है. मामले की जांच कराकर कंडक्टर के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.