Jio को टक्कर देने के लिए BSNL लाया ये नया प्लॉन, एक बार जरूर देख लें

177
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

नई दिल्ली- न्यूज टुडे नेटवर्क : सस्ते इंटरनेट और फ्री कॉल की वजह से देश के लाखों मोबाइल यूजर्स का चहेता बना जीओ बाजार में दूसरी कंपनियों के पसीने छुड़ा रहा है। ऐसे में 15 अगस्त से शुरू होने वाली रिलायंस जियो (Reliance Jio) के जियो गीगा फाइबर (JioGigaFiber) के जवाब में भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने अपने यूजर्स के लिए नया प्लान लॉन्च किया है।

कंपनी का दावा है कि नया प्लान यूजर्स के लिए किफायती साबित होगा. कंपनी की तरफ से ट्विटर पर 491 रुपये वाले प्लान की घोषणा की गई. इस प्लान में यूजर को 30 दिन तक रोजाना 20 एमबीपीएस की स्पीड से 20 GB डाटा मिलेगा.

BSNL कुछ ऐसे देगा JIO को टक्कर

बीएसएनएल के नए प्लान में यूजर को किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की भी सुविधा दी जा रही है। बीएसएनएल के एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक बीएसएनएल का यूजर्स को हाई क्वालिटी वाली और किफायती सर्विस देने का प्लॉन है। बीएसएनएल का 491 रुपये वाला प्लान सभी कस्टमर सर्विस सेंटर, फ्रेंचाइजी और रिटेल स्टोर पर उपलब्ध है।

jio

इसके अलावा BSNL की तरफ से 777 और 1277 रुपये के नए एफटीटीएच (Fibre-to-the-Home) प्लान भी लॉन्च किए गए हैं। 777 रुपये के प्लान में 50 एमबीपीएस की स्पीड वाला 500 GB डाटा यूजर को दिया जाएगा। वहीं 1277 रुपये वाले प्लान में 100 एमबीपीएस की स्पीड से 750 GB डाटा मिलेगा। इन दोनों ही प्लान में एक महीने की वेलिडिटी रहेगी।

बता दें रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबनी ने बीते गुरुवार को कंपनी की एनुअल जनरल मीटिंग में जियो के फिक्सड लाइन ब्राडबैंड सर्विस जियोगीगाफाइबर सर्विस को लॉन्च किया है। जियो ब्राडबैंड सर्विस को एक साथ 1100 शहरों में शुरू किया जाएगा। फाइबर कनेक्टिविटी में जियो ने 2500 करोड़ रुपये इनवेस्ट किए हैं।