देहरादून- अब Red Fm 93.5 में गूंजेगे पहाड़ की गीत, ‘एक पहाड़ी ऐसा भी’ के संग सीएम त्रिवेन्द्र बने RJ

267
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

देहरादून- न्यूज टुडे नेटवर्क: सीएम त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने बुधवार को कौलागढ़ रोड स्थित साउथ एशिया एफ.एम. लिमिटेड के कार्यालय से Red Fm 93.5 रेडियो चैनल का शुभारम्भ किया। रेडियो चैनल रेड Red Fm 93.5 की टीम को बधाई व शुभकामना देते हुए मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र ने कहा कि रेड Red Fm 93.5 का उत्तराखण्ड व देहरादून में पहला रेडियो स्टेशन है। उन्होंने उम्मीद जताई कि Red Fm 93.5 रेडियो चैनल मनोरंजन के साथ-साथ, विभिन्न महत्वपूर्ण विषयों पर सामाजिक चेतना लाने में अहम भूमिका निभाते हुए जनकल्याणकारी योजनाओं व नीतियों को लोगों तक पहुँचाएगा।

Red Fm 93.5 के जरिये गूंजेगी देवभूमि की आवाज

सीएम त्रिवेन्द्र ने उम्मीद जताई है कि स्थानीय स्तर पर एफ.एम. रेडियो चैनल से उत्तराखण्ड की रमणीय, सौन्दर्य, आध्यात्मिक, सांस्कृतिक विशेषताएं और अधिक उजागर होंगी। रेडियो चैनल की शुरूआत से राज्य के ऐसे प्रतिभाशाली युवाओं, जो रोचक तरीके से रेडियो पर प्रस्तुतिकरण दे सकते हैं, के लिए नये अवसर मिलेंगे।

Red Fm 93.5 में बागेश्वर मूल निवासी RJ काव्य के नाम से मशहूर कविंद्र सिंह पहाड़ की बातें करते नजर आएंगे। दिल्ली, कलकत्ता, जोधपुर, कानपुर और जयपुर जैसे शहरों में Red Fm के साथ काम कर चुके RJ काव्य की सीरीज ‘एक पहाड़ी ऐसा भी’ सोशल मीडिया पर खूब पसंद की गई । इस सीरीज में पहाड़ के जुझारू लोगों की जिंदगी के संघर्ष को बेहतरीन तरीके से पेश किया जाता है।

आरजे एवं प्रोग्रामिंग हेड काव्य ने बताया कि रेड एफएम से श्रोताओं को सातों दिन और 24 घंटे म्यूजिक का आनंद मिलेगा। हर आयु वर्ग के लिए कार्यक्रम डिजाइन किए गए हैं। उन्होंने उम्मीद जताई कि रेड एफएम देहरादून का पहला कॉमर्शियल रेडियो स्टेशन सबको पसंद आएगा। इसे सुनने के लिए आपको 93.5 पर अपने रेडियो को ट्यून करना होगा।

ऐसे में देहरादून से आज हुई Red Fm 93.5 की शुरूवात से हरिद्वार और ऋषिकेश के लोगों को भी फिल्मी गीतों के साथ-साथ पहाड़ के गीतों पर भी झूमने का अवसर मिलेगा। यही नही Red Fm 93.5 के इस स्टूडियो से उत्तराखंड में विभिन्न क्षेत्रों में फैली प्रतिभाओं को भी जानने का अवसर मिलेगा। इसी क्रम में आज उत्तराखंड की चर्चित युवा सिंगर प्रियंका मेहर और उनकी टीम ने Red Fm 93.5 के स्टूडियो से अपने शानदार कुमाऊंनी और गढवाली गीतों की प्रस्तुति भी दी।

 रेड एफएम 93.5 के खास कार्यक्रम

सुबह 7 से 11 बजे तक – मॉर्निंग नंबर 1 (RJ काव्य)
सुबह 11 से दोपहर 2 बजे तक – ड्रामा क्वीन (RJ आकृति)
दोपहर 2 बजे से शाम 5 बजे तक – वेलापंथी डॉट कॉम ( RJ गौरव)
शाम 5 बजे से रात 9 बजे तक – यूके935 ( RJपायल)
रात 9 बजे से रात 12 बजे तक- मिडनाइट मसाला (RJ अतिशेय)
रात 12 बजे से सुबह 7 बजे तक- बैक टू बैक शो