इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री को किया बोल्ड, किस्सा जानकर चौंक जाएंगे आप !

136
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

नई दिल्ली- न्यूज टुडे नेटवर्क: भले ही इंग्लैड ने पांच मैचों की टेस्ट सीरीज 3-1 से अपने नाम करते हुए टीम इंडिया को मात दे दी हो लेकिन इन दिनों चर्चाओं में कोच रवि शास्त्री हैं। आप कहेंगे अब ये क्या माजरा है। बताते हैं बताते हैं भई, जरा सब्र तो कीजिए। दरअसल इन दिनों हेड कोच शास्त्री एक बॉलीवुड हिरोइन के साथ अफेयर को लेकर चर्चा में हैं। और वो हीरोइन और कोई नही बल्कि लंच बॉक्स और एयरलिफ्ट जैसी सुपरहिट फिल्मों में बतौर हिरोइन काम कर चुकी निमरत कौर हैं। ऐसे में अपनी उम्र यानि 56 साल वाले रवि शास्त्री का 20 साल छोटी निमरत कौर के साथ इलु-इलु चर्चाओं का केन्द्र बना हुआ है।

साल 2015 में कार लॉचिंग के दौरान परवान चढा था कोच रवि शास्त्री और एक्ट्रेस निमरत कौर का प्यार (फाईल फोटो)

और एक बार फिर रवि शास्त्री हो गए प्यार में बोल्ड !

वैसे पूर्व क्रिकेटर रवि शास्त्री अपने क्रिकेट करियर के जमाने से ही अभिनेत्रियों के साथ अफेयर को लेकर चर्चा में रहे हैं। बात अगर 1980 के दशक की करें तो तब उनका नाम मशहूर अभिनेत्री अमृता सिंह के साथ जुड़ा था। ऐसे में अब 2018 में रवि शास्त्री एक बार फिर बॉलीवुड अभिनेत्री निमरत कौर के साथ डेटिंग की खबरों के चलते सुर्खियों में बने हुए हैं।

इश्क- मुश्क छुपाए नही छुपते…

खबरों की मानें तो रवि शास्त्री और निम्रत कौर का पिछले 02 साल से अफेयर चल रहा है, लेकिन दोनों ने ही इसे इस तरह से गोपनीय रखा कि किसी को भी कानों कान खबर ही नही हो पाई। खुशुरपुसुर तो यहाँ तक है कि निमरत और शास्त्री की मुलाकात 2015 में एक लग्जरी कार के लॉन्च में हुई थी। खैर , इश्क तो इश्क है , ये कहाँ छुपाए छुपता है। यही वजह है कि टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री इन दिनों एक्ट्रेस निमरत कौर की प्यार भरी गेंदों में बोल्ड हो चुके हैं।