रामनगर- इस ठग को जमीन का बयाना देकर फंस जाते हैं भोले- भाले लोग, अब जाकर हुआ गिरफ्तार

1458
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

रामनगर- न्यूज टुडे नेटवर्क: रामनगर पुलिस ने एक ऐसे नटवरलाल को धर दबोचा है जो रामनगर और कार्बेट पार्क के आसपास जमीन, प्लॉट और रिसॉर्ट दिलाने के नाम पर उत्तराखंड और बाहरी प्रदेशों के लोगों को चूना लगा चुका है। लंबे समय से पुलिस की गिरफ्त से फरार चल रहे गिरीश चन्द्र बौडाई पुत्र स्व. हरिदत्त निवासी ग्राम रतनाबाजार पो.- सिनौरा तहसील भिकियासैंण अल्मोड़ा को आज सुबह प्रभारी निरीक्षक विक्रम सिंह राठौर के नेतृत्व में छतरपुर मेट्रो स्टेशन नई दिल्ली से गिरफ्तार किया गया। इस दौरान एसआई कश्मीर सिंह, चेतन सिंह, विपिन जोशी, कास्टेबल नसीम, रियाज अख्तर मौजूद रहे।

रामनगर पुलिस के गिरफ्त में जमीन धोखाधडी का शातिर अभियुक्त गिरीश चन्द्र बोडाई (सफेद टीशर्ट में )

बयाने के नाम पर करता था ठगी

उप निरीक्षक विक्रम सिंह राठौर ने बताया कि अभियुक्त गिरीश चन्द्र बोडाई काफी लम्बे समय से फरार चल रहा था। जिसके विरूद्व हाइकोर्ट से कई मामलों में कुर्की के नोटिस जारी हुए थे। अभियुक्त गिरीश बोडाई की गिरफ्तारी हेतु पुलिस द्वारा कई बार उसके निवास स्थान पर दबिश दी गयी थी परन्तु फरार होने की वजह से अभियुक्त पुलिस की पकड़ से बचता रहा।

विक्रम सिंह राठौर ने बताया कि गिरीश बौडाई ने कई व्यक्तियों से अलग-अलग जमीन दिखाकर बयाने के नाम पर करोड़ों रूपये हड़प लिये गये तथा जमीन विवादित होने के कारण उन्हें फर्जी चैक देकर उनके साथ धोखाधड़ी की गयी। अभियुक्त के विरूद्व रामनगर में 3 अभियोग पंजीकृत है।