रामनगर- ट्रक की ट्यूब से हवा को गायब कर इस शख्स ने भरा कुछ ऐसा, देखकर चौंक गई पुलिस

1524
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

रामनगर- न्यूज टुडे नेटवर्क: नैनीताल जिले में नशे के सौदागारों की जड़ें गहरी जम चुकी हैं। पैसों की खातिर समाज को नशा परोसते नशेबाज आए दिन बेनकाब होते हैं। ये शातिर नशे के तस्कर कभी कार तो कभी सवारी वाहनों में नशे के सामान को ढोते हैं। शराब की कई तस्करों को आए दिन पुलिस पकड़ती है लेकिन आज सुबह रामनगर पुलिस की गिरफ्त में एक ऐसा तस्कर लगा जो ट्रक की ट्यूब में शराब को भरकर ठिकाने लगाने की फिराक में था। चैंकिग के दौरान पुलिस ने उसे धर दबोचा।

बता दें कि इन दिनों जनसुरक्षा को ध्यान में रखते हुए एसएसपी जन्मेजय खंडूरी के आदेश पर जिले भर की पुलिस ने रात्रि गश्त और चैकिंग अभियान में ताकत झौंक रखी है। उसी का परिणाम है कि पुलिस की गिरफ्त में कई शातिर अपराधी भी आ रहे हैं।

पहले भी शराब की तस्करी में गिरफ्तार हो चुका है रतन सिंह

मालधन चौकी प्रभारी मुनव्वर हुसैन के नेतृत्व में का. वीरेन्द्र राणा, अनुप गौतम की टीम ने आज सुबह करीब 4 बजे के करीब दफौट गांधीनगर क्षेत्र से रतन सिंह (35) पुत्र करनैल सिंह निवासी तुमडिया डाम 2 मालधनचौड़ को बिना नंबर की बजाज डिक्सकवर मोटरसाईकिल के साथ ट्रक की ट्यूब में करीब 110 लीटर शराब ले जाते गिरफ्तार किया।

चौकी प्रभारी मुनव्वर हुसैन ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त रतन सिंह शातिर किस्म का अपराधी है और लंबे समय से शराब के अवैध खेल में शामिल रहा है। यही वजह है अभियुक्त के खिलाफ पहले भी आबकारी अधिनियम में मामले दर्ज हो चुके हैं।

 

अभियुक्त रतन सिंह के विरूद्ध थाना रामनगर में 60 एक्स एक्ट का अभियोग पंजीकृत कर जेल भेजे जाने की कार्यवाही की जा रही है। वहीं अभियुक्त की मोटरसाइकिल को एमवी एक्ट की धारा 3/181/39/192/196/177/207 के अन्तर्गत सीज किया गया।