उत्तराखंड़ के इन 2 शहरों में होगी सुपर स्टार रजनीकांत की फिल्म की शूटिंग, फैंस अभी से लगाने लगे चक्कर

1046
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

देहरादून- न्यूज टुडे नेटवर्क: देवभूमि की शांत और मनोरम प्राकृतिक वादियाँ हमेशा से ही देश- दुनिया के लोगों को अपनी तरफ आकर्षित करती रही हैं। पर्यटकों के साथ-साथ सिनेमाई पर्दे पर भी उत्तराखंड की खूबसूरती समय- समय पर देखने को मिलती रहती है। बॉलीवुड के साथ-साथ भोजपुरी और तमिल फिल्म इंडस्ट्री भी देवभूमि के खूबसूरत लोकेशन्स की फैन है।

यही वजह है कि एक बार फिर उत्तराखंड में एक और तमिल फिल्म की शूटिंग होने जा रही है। इस फिल्म में मुख्य भूमिका दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपर स्टार रजनीकात निभा रहे हैं। उत्तराखंड फिल्म विकास परिषद ने तमिल फिल्म की शूटिंग के लिए अनुमति जारी कर दी है।

देहरादून और मसूरी की वादियों में होगी फिल्म की शूटिंग

फिल्म का निर्माण सन टीवी नेटवर्क लिमिटेड, चेन्नई द्वारा किया जा रहा है। लाईन प्रोडयूसर राजेंद्र घीमीरे ने बताया कि यह फिल्म तमिल भाषा में बन रही है। जिसकी शूटिंग देश के अन्य राज्यों में भी हो रही है। अब फिल्म की आगे की शूटिंग देहरादून व मसूरी में होगी। इसमें मुख्य अभिनेता के रूप में सुपर स्टार रजनीकात हैं।

उत्तराखंड़

उन्होंने कहा कि रजनीकात उत्तराखंड के प्राकृतिक सौंदर्य से अभिभूत हैं। उत्तराखंड फिल्म विकास परिषद के नोडल अधिकारी के.एस. चौहान ने बताया कि दक्षिण भारत के फिल्म निर्माताओं को उत्तराखंड की लोकेशन पसंद आ रही हैं। जिससे दक्षिण भारत के बड़े बजट की फिल्में उत्तराखंड में भी शूट हो रही हैं।

बता दें कि है कि पिछले 2 महीने के दौरान स्टूटडेंट ऑफ द ईयर-2, बत्ती गुल मीटर चालू, महेश बाबू अभिनीत तमिल फिल्म सहित एक दर्जन से अधिक धारावाहिक एवं क्षेत्रीय भाषाओं की फिल्मों की शूटिंग की अनुमति परिषद द्वारा जारी की गई है। उधर जैसे ही रजनीकांत की इस तमिल फिल्म की जानकारी उनके फैंस को लगी तो उन्होंने देहरादून और मसूरी का रूख कर दिया है। क्या पता शूटिंग के बहाने ही अपने फेवरेट सुपरस्टार के दर्शन हो जाएं और एक ऑटोग्राफ भी।