प्रियंका चोपड़ा बनीं डॉक्टर, बरेली विश्वविद्यालय से मिली डिग्री, देखें Video

Facebooktwittergoogle_pluspinterest

(चयन राजपूत) बॉलीवुड स्टार प्रियंका चोपड़ा को बरेली इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी ने डॉक्टरेट(Fine Art) की डिग्री देकर सम्मानित किया. डॉन, फैशन, कृष जैसी मशहूर फिल्मों में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेर चुकी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को यह सम्मान उनके सामाजिक कार्यों में रुची को देखते हुए दिया गया.

Degree

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा खराब मौसम की वजह से बरेली नहीं पहुंच पाईं.खराब मौसम की वजह से फ्लाइट ने दिल्ली से उड़ान नहीं भरी, हालाँकि उन्होंने एक वीडियो वायरल किया है और इसके अलावा उन्होंने दिल्ली एयरपोर्ट से ट्वीट भी किया.

Watch Video Here

वंही दिक्षांत सामारोह के दौरान केंद्रीय मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि मोदी 2022 तक न्यू इंडिया बनाना चाहते है. जिसमे ये सभी डॉक्टर मदद करेंगे. इन डॉक्टर के नए-नए आइडिया से न्यू इंडिया को काफी सपोर्ट मिलेगी.

वही यूनिवर्सिटी के चांसलर डॉ केशव ने कहा कि वो शहीदों के बच्चो को फ्री में मेडिकल की पढ़ाई कराएंगे. उनका सारा खर्चा वो खुद ही करेंगे. फिर चाहे वो सेना में शहीद हुए जवान का बच्चा हो या फिर पैरामिलिट्री फोर्स और पुलिस का जवानों के बेटे या बेटिया हो.

 बता दें कि प्रियंका चोपड़ा पिछले कुछ सालों से सामाजिक कार्यों में बढ़ चढ़ कर हिस्सा ले रही हैं. फिलहाल वे यूनिसेफ की ब्रांड एम्बेसडर भी हैं.

loading...