दु:खद- कुमाऊंनी गायक पप्पू कार्की ने कहा दुनिया को अलविदा, हुई दर्दनाक मौत

6152
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

हल्द्वानी- न्यूज टुडे नेटवर्क: शनिवार सुबह हुए सड़क हादसे में कुमाँऊ के चर्चित गायक कलाकार पप्पू कार्की की मौत हो गई। काठगोदाम हैड़ाखान रोड पर हैड़ाखान मन्दिर के समीप हाई स्पीड कार का नियंतत्रण खोने से वह हवा में पलटी खाकर सड़क से नीचे गिर पड़ी। कार में सवार 5 लोग थे।

हादसा इतना भयंकर था कि 3 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, बाकि 2 घायलों जुगल किशोर पंत पुत्र योगेश पंत निवासी छडायल और अजय आर्य पुत्र स्व.भुवन प्रकाश आर्य निवासी चोरगलिया को आसपास के लोगों ने 108 की मदद से हल्द्वानी रवाना किया। जहाँ कृष्णा हास्पिटल में उनका उपचार चल रहा है।

दर्दनाक सड़क हादसे की दिल दहला देने वाली तस्वीरें

बताया जा रहा है कि कुमांऊनी गायक पुष्कर कार्की (पप्पू) अपने साथी कलाकारों के साथ गोनियारो गांव में हो रही रामलीला के कार्यक्रम में प्रस्तुति देने के बाद आज सुबह 5 बजे हल्द्वानी के लिए निकले थे।

आधे रास्ते मे ही काल का कहर टूट पड़ा। इस दर्दनाक  सड़क हादसे में पप्पू कार्की समेत गोनियारो गांव निवासी राजेन्द्र गोनिया (26) और पुष्कर गोनिया ( 25) की भी मौके पर ही मौत हो गयी।

हादसे में घायल युवकों को कृष्णा हास्पिटल में भर्ती करवाया गया

उधर कुमाऊं के युवा गायक पप्पू कार्की के साथ हुए इस दर्दनाक हादसे को जिसने भी सुना यकीन नही कर पाया। पप्पू कार्की की मौत की खबर से उत्तराखंड़ समेत देश भर में फैले उनके शुभचिंतकों में शोक की लहर दौड़ पड़ी।