पाकिस्तान के पत्रकार बुखारी ने जब अपनी ही शादी में की लाइव रिपोर्टिंग, आप भी देखें ये मजेदार विडियो…

40
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

खबरों की रिपोर्टिंग के दौरान टीवी चैनलों के रिपोर्टरों के बहुत से किस्से आपने सुने होंगे, लेकिन क्या कभी आपने हमारे पड़ोसी देश पाकिस्तान के टी.वी रिपोटर्स के फनी मोमेंट्स देखें हैं कैसे वो अपनी रिपोर्टिंग करते हैं, किस तरीके से वो मामला टी.वी के सामने पेश करते हैं.

नहीं, तो यहां देखें वीडियो–

पाकिस्तान की ये वीडियो देखकर आपको काफी हंसी आ रही होगी लेकिन हम एक और वीडियो लाएं हैं जिसमें एक पाकिस्तानी पत्रकार अपनी ही शादी की लाइव रिपोर्टिंग करता नजर आया, अब मामला क्रिएटिविटी का था या पत्रकार के जज्बे का, चैनल ने भी उसे पूरा सपोर्ट किया.

शादी की लाइव रिपोर्टिंग का नजारा टी.वी स्टूडियो से जुड़ा है.

Bukhari

पाकिस्तान के न्यूज चैनल सिटी C41 से ये मामला है. जिसके रिपोर्टर हन्नान बुखारी ने अपनी शादी के मंडप से ही सारे नजारे की लाइव रिपोर्टिंग की. हाथ में माइक थामें वो अपनी होने वाली बेगम से भी सवाल पूछते नजर आए और अपनी सास और अम्मी से भी.

अपनी शादी को खास बनाने के लिए हन्नान भारी भरकम बारात लेकर दुल्हन के घर पहुंचे थे, जिसमें लग्जरी कारों के अलावा स्पोर्ट्स बाइकों का भी लंबा चौड़ा काफिला था. निकाहस्‍थल पर पहुंचने के बाद हन्नान स्टूडियो में बैठे टीवी एंकर के साथ लाइव हुए और पूरे माहौल की रिपोर्टिंग करते हुए अपनी शादी का किस्सा बयां किया.

रिपोर्टिंग करते दौरान उन्होंने बताया की कैसे वह सालों तक इनका पीछा करते रहे और अंततः उन्हें निकाह के लिए तैयार किया. चलिए आप अपनी आंखों से देखिए ये पूरा किस्सा….

News Reporter Reporting on his own Marriage

Posted by People Of Pakistan on Sunday, 4 February 2018