नई दिल्ली- ‘बिग बॉस-12’ के लिए शुरू हुए ऑडिशन, ‘कपल्स’ थीम के साथ इस बार ये होंगे शो में शामिल

56
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

नई दिल्ली- न्यूज टुडे नेटवर्क: तो अब ‘कपल्स’ थीम के साथ शुरू होने जा रहा हैं कलर्स का पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस’। ‘बिग बॉस’ का 11वां सीजन सफल होने के बाद से चैनल ‘बिग बॉस’12 की तैयारियों में जुट गया है। चैनल ने इस सीजन के लिए ऑडिशन शुरू कर दिया है। कलर्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ट्वीट किया है कि इस बार के ऑडिशन में चैनल ने नया ट्विस्ट लाने की योजना बनाई है।

जल्द ही बिग बॉस-12 शुरू होने वाला है और इस बार हमें जोड़ियों में कंटेंस्टेंट चाहिए। इसलिए बिग बॉस के घर में डबल धमाल मचाने के लिए अपने साथ एक पार्टनर लेकर आएं। ऑडिशन प्रक्रिया की शुरुआत हो चुकी हैं।

बता दें कि इस बार बिग बॉस 16 सितंबर को ही ऑनएयर हो सकता है। ऑडिशन जल्द शुरू कर चैनल सेलेक्शन प्रक्रिया को आसान बनाने में लगी है। इस बार शो को कौन होस्ट करेगा यह अभी कह पाना मुश्किल है। लेकिन फैंस के अधिक डिमांड की वजह से सलमान खान के होस्ट करने की ज्यादा उमींद की जा रही है।

‘बिग बॉस’12 में ‘कपल्स’ यानी जोड़ी माचाएंगी धमाल

बता दें कि ‘बिग बॉस’ सीजन 11 का थीम ‘पड़ोसी’ था तो वहीं इस बार ‘कपल्स’ यानी जोड़ी थीम है। जिसके बारे में प्रोमो में पहले ही खुलासा कर दिया गया है। इस बार की थीम जोड़ियां है। वहीं, पिछले दो सीजन की तरह इस बार सेलेब्स के साथ-साथ कॉमनर कंटेस्टेंट भी इसका हिस्सा बनेंगे। टीवी का सबसे पॉपुलर शो बिग बॉस 12 जल्द ही ऑनएयर होने वाला है। शो के प्रोमो भी लॉन्च हो चुके हैं।

दिनों-दिन शो को लेकर होने वाली नई घोषणा फैंस की बेताबी और बढ़ा रहे हैं। फिलहाल जानकारी है कि इस बार कंटेस्टेंट जोड़ियों में एंट्री करेंगे। इस जोड़ी में डैनी डी और माहिका शर्मा की जोड़ी के अलावा मिलिंद सोमन और उनकी पत्नी अंकिता के होने की भी खबर थी। लेकिन शो में आने को लेकर पहली बार मिलिंद सोमन ने खुलकर बात की है। दरअसल एक इंटरव्यू में मिलिंद ने बताया कि उन्हें फिलहाल बिग बॉस की तरफ से अप्रोच नहीं किया गया है।

मनवीर गुर्जर के बाद अब होंगे रोबिन गुर्जर

जानकारी मुताबिक मनवीर गुर्जर के बाद नोएडा के रोबिन गुर्जर की इस बार ‘बिग बॉस-12’ में एंट्री करेंगे। रिपोर्ट के अनुसार रोबिन ने ग्रुप डिस्कशन में बेहतरीन परफॉर्म किया है। वहीं, उनका केवल पर्सनल इंटरव्यू बाकी रह गया है। रोबिन रेसलिंग के जबरदस्त फैन हैं।

bigg boss 12 M

A post shared by RŐBÏÑ ĞŮŘJÁŘ (@robingurjar_00) on

वह किसान परिवार से आते हैं और आर्मी में जाना चाहते हैं। रोबिन सोशल मीडिया पर भी बिग बॉस के लिए सपोर्ट मांग रहे हैं। उनकी इस कामयाबी पर गांव में खुशी का माहौल है। वह अपने परिवार वालों और दोस्तों के साथ मिलकर गांवों और विभिन्न शहरों में जाकर अपने लिए सपॉर्ट जुटाने में जुटे हैं।