बॉलीवुड और फैंस हुए हैरान, गुपचुप तरीके से शादी के बंधन में बंधी एक्ट्रेस नेहा धूपिया,सामने आई Pics

141
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

मुंबई: न्यूज टुडे नेटवर्क- बॉलीवुड में एक्‍ट्रेस सोनम कपूर और आंनद आहूजा की शादी के बाद एक और एक्‍ट्रेस ने शादी कर ली है । इस बात का खुलासा सीधे सोशल मीडिया पर ही हुआ है। ‘जूली’, ‘क्‍या कूल हैं हम’ जैसी कई फिल्‍मों में अदाकारी के जलवा बिखेर चुकी और इन दिनों एम टीवी के शो ‘रोडीज एक्‍सट्रीम’ में गैंग लीडर की भूमिका में नजर आने वाली एक्‍ट्रेस नेहा धूपिया ने अपने दोस्त एक्‍टर अंगद बेदी से शादी कर ली है। उधर गुपचुप तरीके से हुई इस शादी बालीवुड और नेहा के फैंस हैरान हैं मगर खुश भी बहुत हैं।

बोली नेहा – यह है मेरी जिंदगी का सबसे अच्छा फैसला

यह तो आप जानते ही हैं कि अंगद बेदी, पूर्व क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी के बेटे हैं और रणजी भी खेल चुके हैं।हाल फिलहाल सलमान खान की फिल्म टाइगर जिंदा है और पिंक में अंगद बेदी ने अभिनय किया था। क्रिकेट के बाद अंगद ने मॉडलिंग और फिर एक्टिंग में अपना हाथ आजमाया।

पंजाबी अंदाज में हुई इस शादी की पहली फोटो अंगद और नेहा ने अपने ट्विटर पर 1बजकर 46 मिनट पर साझा की है। नेहा धूपिया ने शादी की पिक शेयर करते हुए लिखा है कि मेरी जिंदगी का सबसे अच्‍छा फैसला.. आज मैंने अपने बेस्‍ट फ्रेंड से शादी कर ली है।

नेहा और अंगद की इस सरप्राइज शादी पर करण जौहर ने उन्‍हें बधाई देते हुए फोटो शेयर करते हुए लिखा कि मेरी स्‍पेशल दोस्‍त नेहा धूपिया, जिसे में बहुत प्‍यार करता हूं, ने टैलेंटिड और जेंटलमैंन अंगद बेदी से शादी कर ली है। मैं इन दोनों को प्‍यार की दुआएं देता हूं।