VIDEO: नैनीताल को पुलिस कप्तान ने दिया सुरीला गिफ्ट, “नैनीतालैकि माधुली ” सुन झूम उठे पर्यटक

1886
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

हल्द्वानी- न्यूज टुडे नेटवर्क: संजय पाठक- आपने अक्सर पुलिस को अपराध और अपराधियों के खिलाफ मुहिम चलाते देखा होगा। कभी लापरवाह वाहन चालकों का चालान तो कभी नशे के खिलाफ पुलिस की दबिश को भी देखा होगा। लेकिन क्या आपने कभी पुलिस के जवानों को सुरीले संगीत के जरिये मुहीम चलाते देखा है? आप सोच रहे होंगे पुलिस और संगीत….ये क्या बात हुई। जनाब , पर्यटन नगरी नैनीताल में इन दिनों पुलिस के ऐसे ही सुरीले किरदार की शुरूवात हो चुकी है।

नैनी झील का खूबसूरत नजारा

पर्यटन को बढाने को पुलिस का सुरीला अवतार

नैनीताल जिले में एसएसपी जन्मेजय प्रभाकर खंडूरी की जुदा सोच ने एक बार फिर ऐसा कुछ किया, जिससे उत्तराखंड़ पर्यटन में चार चांद लगना तय है। दरअसल मई की शुरूवात के साथ ही कुमाऊं की वादियाँ सैलानियों की चहलकदमी से गुलजार होने लगी हैं।

नैनीताल में पुलिस बैंड द्वारा पर्यटकों को दी जा रही है संगीत की सौगात

विश्व प्रसिद्ध सरोवरनगरी नैनीताल में देशी- विदेशी पर्यटकों के आने का सिलसिला शुरू हो चुका है। ऐसे में नैनीताल की खूबसूरत प्राकृतिक छटा का लुफ्त उठाते सैलानियों और स्थानीय जनता को पुलिस कप्तान जन्मेजय प्रभाकर खंडूरी ने एक अनूठी सौगात दी है। ऐसे में अब नैनीताल आने वाले पर्यटकों को पुलिस बैंड के सुरीले संगीत की धुनों को सुनने का अवसर मिलेगा। हर रोज शाम 6 से 8 बजे के दौरान पुलिस के सुरीले जवान पर्यटकों को कुमाऊं के कर्णप्रिय संगीत से रूबरू करवाएंगे।

VIDEO में देखें- कैसे एसएसपी खंडूरी के सुरीले जवानों ने “नैनीताले की मधुली” बजाकर जीता पर्यटकों का दिल