देखें Video- रमज़ान के दौरान ट्रोलर ने पूछा सोफिया से 1 रात का रेट, सोफिया ने दिया ये जवाब…

484
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

[न्यूज टुडे नेटवर्क]. बिग बॉस फेम सोफिया हयात पिछले कुछ वक्त से लगातार मीडिया में छाई हुई हैं. पहले वह नन बनीं उसके बाद भी सोशल मीडिया में अपनी बोल्ड फोटो शेयर कर रही हैं. और दूसरा उनके रोमानियन बॉयफ्रेंड से शादी करने के लिए. और उसके बाद उससे ब्रेकअप करने के लिए. अब उन्हें एक ट्रोलर ने इंस्टाग्राम में मैसेज किया और उनसे एक रात का बुकिंग रेट पूछ लिया.

रमजान के दौरान मुस्लिम शख्स ने सोफिया से पूछा एक रात का रेट…

And he asks so politely..

A post shared by Sofia Hayat (@sofiahayat) on

सोफिया ने एक शख्स की चैट का स्क्रीनशॉट इंस्टाग्राम में शेयर किया. इस मुस्लिम शख्स ने सोफिया से उनका एक रात का रेट पूछ लिया. जिसका जवाब सोफिया ने दिया- पहले अपनी मां से और फिर अपनी बहन से.. और फिर अपनी पत्नी से पूछो. वो तुम्हें एक रात का रेट बता देंगी.

I wonder if he is fasting today his id us @abidhussain_1

A post shared by Sofia Hayat (@sofiahayat) on

जवाब में शख्स ने लिखा- लेकिन वो तुम्हारी तरह अपना शरीर नहीं दिखाती हैं. इस पर सोफिया ने लिखा- तुम्हारी मां ने तुम्हें शरीर दिखाया था. अपनी टांगें भी फैलाई थीं जब तुम पैदा हुए थे. तुम्हारे दिमाग को शुद्धिकरण की जरूरत है. क्या तुम्हारे लिए रमजान का कोई मतलब नहीं?

Help show the idiots how shameful they are

A post shared by Sofia Hayat (@sofiahayat) on

इस चैट का स्क्रीनशॉट शेयर करने के बाद सोफिया ने एक वीडियो भी शेयर किया जिसमें वह इस शख्स के बारे में बता रही हैं. उन्होंने कहा कि वह एक मुस्लिम शख्स है इसका जिक्र वह सिर्फ इसलिए कर रही हैं क्योंकि रमजान का महीना चल रहा है. सोफिया ने अपने बाकी सभी दोस्तों से यह निवेदन किया कि वे पर्सनली जाकर उस शख्स को मैसेज करें.

यह भी पढ़े- पति की इन हरकतों को देख सोफिया हयात ने उसे घर से बाहर निकाला, शादी को 1 साल भी नहीं हुए थे

यह भी पढ़े- Bedroom Video शेयर कर फंस गई सोफिया हयात, हुई ट्रोल मिली गंदी गालियां…