बदमाशों का हल्द्वानी में तांडव, घर में सो रही महिला की निर्मम हत्या

10826
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

हल्द्वानी – न्यूज टुडे नेटवर्क: टीपी नगर चौकी क्षेत्र में पंचायत घर के पास घर में महिला की हत्या कर दी गई। आशंका जताई जा रही है कि घर में लूट के बाद महिला की हत्या की गई। वहीं महिला का पति भी बुरी तरह जख्मी हो गया। जिसका बृजलाल हॉस्पिटल में ईलाज चल रहा है। राधा भट्ट (32) के सिर पर धारधार हथियार से हमला किया गया है। हत्या की खबर से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। घटना मंगलवार रात की बताई जा रही है।

पंचायत घर की इसी घर में हुई महिला की निर्मम हत्या, घर में जमा पड़ोसी और पुलिस

बताया जा रहा है कि घर के दूसरे माले में सुशीला तिवारी अस्पताल के एक डाक्टर की फैमली रहती है। इन दिनों डाक्टर की पत्नी और बच्चे भी ननिहाल गए हुए हैं। ऐसे में घर में डाक्टर अकेले ही रह रहे थे।

कुछ इस तरह कमरे के अंदर मिले पति – पत्नी

लुटेरों ने लगाई दरवाजे में कुंडी

डाक्टर ने बताया कि मंगलवार रात जब वह ड्यूटी पर जा रहे थे तब किसी ने उनके कमरे का दरवाजा बाहर से बंद कर दिया था। तब किसी तरह उन्होंने पड़ोसियों की मदद से अपने घर का दरवाजा खुलवाया था। उन्होंने आशंका जताई है कि उस रात लुटेरों ने ही उनके कमरे का दरवाजा बाहर से बंद कर दिया होगा। ऐसे में जब बुधवार को ड्यूटी करने करने के बाद मकान मालिक के घर से कोई हलचल नही सुनाई दी तो आज सुबह उन्होंने दरवाजा खटखटाया। इस दौरान घर के भीतर से तेज दुर्गंध आने पर उन्होंने पड़ोसियों और पुलिस को जानकारी दी।

कमरे में रखी हुई भट्ट दम्पत्ति की फोटो

पुलिस सूत्रों के मुताबिक जब घर का दरवाजा खोला गया तब पति- पत्नी अर्धनग्न अवस्था में पड़े हुए थे। पत्नी के चेहरे के पास धारदार हथियार से वार किया गया था, वहीं पति जख्मी हालात में फर्श में पड़े हुए थे। बताया जा रहा है कि महिला के पति भुवन भट्ट दुर्गा सिटी सेंटर में नालेज जंक्शन नाम का कोचिंग सेंटर चलाते हैं। घटना के वक्त उनकी 7 साल की बच्ची गोरापड़ाव स्थित ननिहाल में थी। पुलिस पड़ताल में पता चला है कि हत्यारे घर के भीतर कोहराम मचाने के बाद भुवन भट्ट की मोटरसाईकिल भी चुरा कर ले गए।

फिलहाल एसएसपी जन्मेजय खंडूरी ने पूरे हत्याकांड की जांच को पुलिस टीम का गठन कर दिया है। वहीं इस दर्दनाक हादसे के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।