पहले वीडियो कॉलिंग करके दिया तलाक फिर कोर्ट के आगे पत्नी को घसीट कर मारा-पीटा

119
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

[न्यूज टुडे नेटवर्क]. मुंबई में रहने वाली एक महिला ने जब पति के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराया तो उसके पति ने व्हाट्सएप पर वीडियो कॉल करके तलाक दे दिया. महिला ने जब कोर्ट में जज को वीडियो दिखाया तो इसके बाद पति ने कोर्ट के बाहर ही महिला से मारपीट और बदतमीजी की.

मामला 32 साल की महिला फरहानाज और उनके पति यावर खान का है. महिला मुंबई के मीरा रोड में रहती है. सुप्रीम कोर्ट ने ट्रिपल तलाक को अवैध घोषित कर दिया है. महिला ने पति के खिलाफ नवंबर में घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराया था. 21 अप्रैल को सुनवाई के दौरान महिला ने जज को वीडियो क्लिप दिखाई. महिला ने बताया- जज ने क्लिप देखकर कहा कि ये गैर कानूनी है.

इसके बाद कोर्ट के बाहर पति ने उसके साथ मारपीट की. पुलिस ने पति को पकड़ लिया और जज के पास ले गए. बाद में शिकायत दर्ज करने के कुछ घंटे बाद उसे छोड़ दिया गया. हालांकि, खान ने खुद को कानून का पालन करने वाला बताया और कहा कि वकील इस मामले पर उनकी ओर से प्रतिक्रिया देंगे.

11 नवंबर को भेजे गए वीडियो में वह तलाक पढ़ते नजर आते हैं. बाद में उन्होंने कहा कि तलाक काजी और गवाहों की मौजूदगी में हुआ. फरहानाज अब ऊपरी अदालत का रुख करने वाली हैं. वह सुप्रीम कोर्ट की अवमानना की शिकायत दर्ज करा सकती है.

यह भी पढ़े- शादी में Dj वाले बाबू ने पसंद का गाना नहीं बजाया तो उसे गोली मार दी, मची अफरा तफरी

यह भी पढ़े- रोते-रोते थाने पहुंचा पति बोला- बीवी मुझसे खाना बनवाती है, पौंछा लगवाती है, कपड़े धुलवाती है

यह भी पढ़े- हद हो गई: विद्या बालन के सामने लोकल ट्रेन में वो करने लगा हस्तमैथुन, फिर जो हुआ…