यूट्यूब पर सबसे ज्यादा देखी जा रही है ये भारतीय बोल्ड फिल्म, कई हॉलीवुड फिल्मों को पछाड़ा

1717
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

[न्यूज टुडे नेटवर्क]. 1996 में रिलीज हुई एक भारतीय फिल्म ने यूट्यूब पर कई हॉलीवुड रिकॉर्ड्स तोड़ दिए हैं. जी हां 1996 में रिलीज हुई ‘कामसूत्र’ मूवी ने यूट्यूब पर इतिहास रच दिया है. इस फिल्म का ट्रेलर यूट्यूब पर अब तक का तीसरा सबसे ज्यादा देखा जाने वाला ट्रेलर बन गया है. फिल्म में दिखाए गए न्यूड सीन की वजह से इस फिल्म को भारत और पाकिस्तान में बैन कर दिया गया था. फिल्म ने हॉलीवुड की Fifty Shades of Grey को व्यूज के मामले में पीछे छोड़ दिया है.

जहां तक बात है व्यूज के मामले में कामसूत्र से आगे रहने वाली फिल्मों के ट्रेलर की तो बता दें कि Avengers: Infinity War और Star Wars: The Force Awakens इस रेस में मीरा नायर की फिल्म से आगे हैं. बता दें कि कामसूत्र के ट्रेलर को यूट्यूब पर अपलोड किए जाने के बाद से लेकर अब तक तकरीबन 9 करोड़ 1 लाख बार देखा जा चुका है.

वहीं अगर स्टार वॉर्स और एवेंजर्स की बात करें तो इन दोनों को क्रमशः 101 मिलियन और 202 मिलियन बार यूट्यूब पर देखा जा चुका है. मीरा नायर की फिल्म ने व्यूज के मामले में हॉलीवुड की मेगा बजट फिल्म जुरासिक वर्ल्ड और इन्क्रेडिबल्स को भी पीछे छोड़ दिया है.